बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक सवार अपराधियो ने मारपीट के दौरान चलाई गोली, पुलिस ने दौड़ा कर बदमाशों को हथियार के साथ धर दबोचा

बाइक सवार अपराधियो ने मारपीट के दौरान चलाई गोली, पुलिस ने दौड़ा कर बदमाशों को हथियार के साथ धर दबोचा

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अपराधियो ने मारपीट के दौरान चलाई गोली तो पुलिस ने अपराधियों का पीछा कर हथियार के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया . पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट के समीप की है जहां शुक्रवार की देर शाम मुजफ्फरपुर छपड़ा मुख्य मार्ग पर जाम लगी हुई थी इसी दौरान एक बस और बाइक सवार दो अपराधियो में झड़प हो गई वही झड़प के दौरान बाइक सवार अपराधियो ने गोली चला दी.

 गनीमत यह रही कि गोली किसी को लगी नही इस दौरान पूरे घटनाक्रम की सूचना लोगो ने सरैया थाना की पुलिस को दे दिया वही सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर सरैया थाना की पुलिस दल बल के साथ मौक़े पर पहुंचे वही पुलिस को मौके पर पहुंचते ही दोनो अपराधी वहा से भागने लगे और भाग कर एक हॉस्पिटल में छिप गए जिसके बाद पुलिस भी अपराधियो का पीछा करती हुई.

 हॉस्पिटल के समीप पहुंची और वहा पहुंचते ही हॉस्पिटल की घेराबंदी कर दी जिसके बाद मौक़े पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन भी दल बल के साथ मौक़े पर पहुंचे जिसके बाद हॉस्पिटल में छुपे.  दोनों अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा.

 वहीं सूत्रो की माने तो गिरफ्तार अपराधी सरैया थाना क्षेत्र के रेवा निवासी वीरप्पन कुमार और अभिमन्यु कुमार के उपर पुर्व से भी कई संगीन मामले दर्ज हैं और वह पहले भी जेल जा चुका है मामले में एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि देर रात सूचना प्राप्त हुई थी कि सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट के समीप अपराधियो द्वारा गोली बारी की घटना को अंजाम दिया गया है.

 जिसके बाद मौक़े पर पहुंच मामले की जांच की गई तो दोनों अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद एक हॉस्पिटल में छुप गए थे जहा घेराबंदी कर दोनो अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पुछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिर्पोट-  मणि भूषण शर्मा 

Suggested News