BJP के 'सम्राट' ने मुख्यमंत्री पर बोला हमला, 'नीतीश के राज में DGP और चीफ सेक्रेटरी भी सुरक्षित नहीं'

BJP के 'सम्राट' ने मुख्यमंत्री पर बोला हमला, 'नीतीश के राज में DGP और चीफ सेक्रेटरी भी सुरक्षित नहीं'

पटना. बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने गोपालगंज में सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश के राज में DGP और चीफ सेक्रेटरी भी सुरक्षित नहीं है। पार्टी कार्यालय में उन्होंने उप चुनाव को लेकर जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश सरकार में अपराधियों के आगे किसी की नहीं चल रही है। इसका जीता जागता उदाहरण बिहार में पुलिस के मुखिया के साथ फ्रॉड होना है। सम्राट चौधरी ने कहा कि यही नहीं इसके अलावा साइबर अपराधियों ने जिस तरीके से मुख्य सचिव के साथ फ्रॉड किया वो बेहद हैरान कर देने वाला मामला है।

सवालियां अंदाज में सम्राट चौधरी ने कहा कि किसी राज्य के मुख्य सचिव और डीजीपी से बड़ा भी कोई पद होता है क्या? लेकिन नीतीश कुमार के राज में जिसके कंधों पर जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। उसी के साथ अपराधी दो चार हाथ आजमा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई ऐसा दिन नहीं है, जिस दिन शहरों और गांवों में लोगों की हत्याएं नहीं हो रही हो। या लूट की वारदात, रेप की घटना सामने नहीं आती हो। इसके बावजूद नीतीश कुमार हाथ पर हाथ  रखकर आराम कर रहे हैं। लेकिन बिहार की अवाम अब इन्हें समझ चुकी है। लोग इनको सबक सिखाने के लिए बेचैन हैं।

उप चुनाव को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि गोपालगंज और मोकामा की जनता इस बार के बाई इलेक्शन में ही 2024 और 2025 का श्री गणेश करने जा रही है। उन्होंने सभा में आए सभी जनप्रतिनिधियों से गोपालगंज की उम्मीदवार कुसुम देवी के पक्ष में वोट करने की अपील की। गोपालगंज के सिंहोरवा, बगहा, विशुनपुर और एकडेरवा सहित तमाम गांवों में कुसुम देवी के पक्ष में वोट कर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत बनाने को कहा।

Find Us on Facebook

Trending News