बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पवन सिंह को मनाने में जुटी बीजेपी ! अब मनोज तिवारी ने संभाली कमान, काराकाट में असली खेला बाकी

पवन सिंह को मनाने में जुटी बीजेपी ! अब मनोज तिवारी ने संभाली कमान, काराकाट में असली खेला बाकी

PATNA: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी एक्टिव मोड पर है। बिहार सहित सभी जिलों में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व दनादन रैलिया कर रहे हैं। एक ओर जहां आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार दौरे पर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी पटना पहुंचे हैं। मनोज तिवारी पटना पहुंचते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और विपक्ष पर बरसे हैं। उन्होंने तेजस्वी यादव को अपने गिरेबान में झांक कर देखने की सलाह दी है। साथ उन्होंने काराकाट से पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर कहा है कि, पवन सिंह उनके छोटे भाई हैं और वह उनसे इस मामले में बात करेंगे। 

मनोज तिवारी करेंगे पवन सिंह से बात 

उन्होंने कहा कि, हम पवन बाबू से बात करेंगे, अभी समझा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, पवन सिंह राष्ट्रवादी व्यक्ति है। हम उनसे बोलेंगे कि वह राष्ट्र के विकास में अपना योगदान दें। हमलोगों ने पवन सिंह को आसनसोल से टिकट दिया था लेकिन वो खूद चुनाव लड़ने से मना कर दिए। पवन सिंह का आगे भी ध्यान रखेंगे, हम उनलोगों को समझाएंगे। पवन सिंह से बात कर के उनको समझाएंगे। 

भाजपा को करें वोट

साथ ही उन्होंने कहा कि, देश के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि, बच्चों की भविष्य और विकास के लिए वोट करें, भाजपा को जिताएं। विकसित भारत के लिए कितनी भी गर्मी हो लेकिन वोट डालने जाएं। वहीं उन्होंने पटना पहुंचते हीं दावा किया है कि इस बार भी बिहार में एनडीए 40 की 40 सीट पर चुनावी जितेगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि 400 पार के हमारे नारे अब हो सकते  हैं कि 418 पार भी हो जाए। उन्होंने कांग्रेस के आर्थिक सर्वेक्षण करना के फैसले को लेकर निशाना साधते हुए कहा है कि, विपक्ष ने अपना परिचर्य दे दिया है। पूरा देश इससे सन्न है। कांग्रेस का यह कहना कि हम सभी देशवासियों की प्रॉपर्टी की समीक्षा करेंगे, उनके सोने चांदी की समीक्षा करेंगे, और हम उसे अल्पसंख्यक में यानी मुस्लिम में बराबर बराबर बांट देंगे, तो मैं समझता हूं कि यह बताने की जरूरत नहीं है कि यह लोग देश को बांटने में लगे हैं।

तेजस्वी को सलाह

वहीं मनोज तिवारी ने तेजस्वी यादव को सलाह देते हुए कहा कि, तेजस्वी अपने गिरेबान में झांक कर देखें। विपक्ष का बार बार सूफड़ा साफ हो जा रहा है ऐसे में इनको दूसरे की सूफड़ा को देखने के बजाए अपने सूफडा को देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि, विपक्ष में इतने लोग शामिल हो रहे हैं, इसके बाद भी उनको झटके पर झटके मिल रहे हैं। बिहार की जनता अब तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी की सोच को पहचान चुकी है। पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जो 400 पार का नारा है वो 418 भी हो सकता है, इस बार रिकॉर्ड दर्ज हो सकता है।  

Suggested News