पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम करने की मांग को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन, घोषणापत्र का वादा पूरा करने की मांग

पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम करने की मांग को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन, घोषणापत्र का वादा पूरा करने की मांग

DESK. पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों से आम लोग परेशान हैं. हाल ही में केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर कुछ रियायत देते हुए टैक्स कम किया था जिससे दोनों पेट्रोलियम उत्पादों की कीमत में कमी आई है. वहीं देश के गैर भाजपा शासित राज्यों से भी पीएम मोदी ने टैक्स में छूट देने की अपील की थी. लेकिन अब भी देश के कई राज्यों में टैक्स में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है जिस कारण कई राज्यों में तेल की कीमतों में अंतर देखा जा रहा है. 

इस बीच, टैक्स कम करने की मांग को लेकर अब भाजपा ने तमिलनाडु में प्रदर्शन किया है. चेन्नई में सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल पर टैक्स कम करने की मांग को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा नेता राज्य की सत्ताधारी द्रमुक सरकार से टैक्स कम करने की मांग कर रही है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के अन्नामलाई के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने चेन्नई में राज्य सचिवालय की ओर मार्च किया और प्रदेश की डीएमके सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम नहीं करने को लेकर निंदा की.

भाजपा का कहना है कि द्रमुक ने चुनाव घोषणा पत्र में जो वादे किए थे उसे पूरा नहीं किया है. अन्नामलाई ने कहा कि डीएमके ने चुनावी घोषणापत्र में वादा किया था कि वे पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमश: 5 रुपए और 4 रुपए की कमी करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने दो बार ईंधन की कीमतों में कमी की है। हम राज्य सरकार से मांग करते हैं कि वह अपने घोषणापत्र में किए गए वादे को पूरा करे.


Find Us on Facebook

Trending News