बीजेपी की प्रदेश मंत्री डॉ. पूनम शर्मा का आया बयान, कहा- किसानों को मोहरा बनाकर राजनीति चमका रही है महागठबंधन

बीजेपी की प्रदेश मंत्री डॉ. पूनम शर्मा का आया बयान, कहा- किसानों को मोहरा बनाकर राजनीति चमका रही है महागठबंधन

नवादा... भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री डॉ. पूनम शर्मा ने कहा कि कृषि कानून बिल के खिलाफ जो आंदोलन किया जा रहा है। यहा बिल्कुल ही गलत है। महागठबंधन की ओर से किसानों को मोहरा बनाकर यह आंदोलन किया जा रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के हित के लिए ही  बिल पारित किए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में किसान नहीं है क्या? आज कुछ ऐसे राजनीतिक दल हैं जिनके द्वारा किसानों के नामों पर आंदोलन किया जा रहा है।

डॉ. पूनम शर्मा ने न्यूज4नेशन के संवाददाता अमन से खास बातचीत में कहा कि बिहार के किसी भी जिले, किसी भी गांव में चले जाइए, वहां के किसान से जानिए कि वहां के लोग इस बिल से खुश हैं कि नहीं। महागठबंधन के नेता इसलिए इतने आक्रोशित हो रहे हैं क्योंकि उनकी सरकार नहीं बनी, इसलिए किसानों को मोहरा बनाकर राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहे हैं। तमाम विधायक चाहे कांग्रेस से रहे हो या फिर राजद के रहे।


सभी लोग दबी जुबान में आकर बयान दे रहे हैं, क्योंकि उन्हें भी पता है कि बिहार की हाल इस समय क्या है। यहां के किसान इस बिल के काफी खुश है कृषि कानून बिल किसानों के हित में ही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो विकास की गंगा बहाई है। शायद इस गंगा में कांग्रेस बहती हुई नजर आ रही है।

Find Us on Facebook

Trending News