बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया के सिंदुआरी गाँव की घटना की हो सीबीआई जांच, भाजपा नेता ने की मांग

गया के सिंदुआरी गाँव की घटना की हो सीबीआई जांच, भाजपा नेता ने की मांग

GAYA : भाजपा के युवा नेता सह समाजसेवी राजीव कुमार कन्हैया ने कहा की पूरे देश में लॉकडाउन जारी है. इसके बावजूद गया जिले के कोंच प्रखंड के सिंदुआरी गांव में दिन के उजाले में जिस तरह से सरेआम वहां के किसानों को टारगेट बनाकर गोलिया बरसाई गई. यह सुशासन के नाम पर धब्बा है. कन्हैया ने कहा कि गांव में तो झगड़े थोड़ा बहुत होते ही रहते हैं. 

लेकिन यह घटना पूरी प्लानिंग के साथ हथियार जुटाकर दिन के उजाले में चार लोगों पर गोलियां बरसाई गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि 2 लोग अभी भी अपनी जिंदगी से जंग लड़ रहे हैं. 

कन्हैया ने कहा कि घटना के 48 घंटे से ऊपर बीत जाने के बावजूद भी अभी तक मुख्य आरोपी का गिरफ्तारी ना होना प्रशासन की लापरवाही को दर्शाता है. उन्होंने आगे कहा कि तमाम बातें सामने आ रही है. प्रतीत होता है कि पूरी तरह से षड्यंत्र के तहत वहां के स्थानीय माहौल को खराब करने के लिए और अपने वर्चस्व को लेकर इस तरह के घटना को अंजाम दिया गया है. यह बड़ा ही निंदनीय है. 

कन्हैया ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस घटना की सीबीआई जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा की बिना सीबीआई जांच के मामला सामने आने वाला नहीं है. कन्हैया ने कहा कि सरकार मृतक परिवार वालों को उचित मुआवजा दे.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News