बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर को जवाब देने मैदान में उतरे बीजेपी नेता,कहा- 'भाड़े' के लोग देश को बदनाम करने का ठेका ले लिया है,मूर्ख लोगों को लोकतांत्रिक सिस्टम में भरोसा नहीं....

प्रशांत किशोर को जवाब देने मैदान में उतरे बीजेपी नेता,कहा- 'भाड़े' के लोग देश को बदनाम करने का ठेका ले लिया है,मूर्ख लोगों को लोकतांत्रिक सिस्टम में भरोसा नहीं....

PATNA: बिहार बीजेपी ने बिना नाम लिए जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला बोला है।बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने प्रशांत किशोर पर अटैक करते हुए कहा है कि कुछ भाड़े के लोग सीएबी और एनआरसी के नाम पर पर देश को बदनाम करने के ठेका लिए हुए हैं।

बीजेपी प्रवक्ता ने प्रशांत किशोर के अंग्रेजी में किए ट्वीट का जवाब देते हुए अंग्रेजी में हीं जवाब दिया है।बीजेपी नेता ने कहा है कि इस देश में कुछ जबरिया मूर्ख लोग हैं जिन्हें जिन्हें संसदीय लोकतांत्रिक व्यवस्था में भरोसा नहीं है।

डॉ. निखिल आनंद ने कहा कि ऐसे लोगों को जानना चाहिए कि एक बार जब देश की संसद ने कोई बिल बहुमत से पास कर दिया तो वह देश का कानून बन गया है, जिसका सभी नागरिकों को सम्मान करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिनके लिए राजनीति का मकसद राष्ट्रहित में निर्णय लेकर इतिहास की भूलों को सुधारकर नया भविष्य गढ़ना है वे किसी की परवाह नहीं करते हैं। राजनीति व्यवसाय नहीं और न ही व्यवसायिक हितों से ही राजनीति चलती है। जिनको नया इतिहास रचना है वे भूतकाल का हैंग ओवर लेकर राजनीति नहीं करते।बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कुछ भाड़े के लोग सीएबी और एनआरसी पर देश को बदनाम करने के काम में सेवारत किए गए हैं। ऐसे लोग उक्त निहित हित साधने वाले लोगों के पक्ष में प्रोपोगंडा फैलाने में लगे हैं। जब देशहित में नागरिकों से बड़ा दिल दिखाने की अपेक्षा की जाती है, ये लोग जबरन अपना छद्म बौद्धिक वर्चस्ववाद देश पर थोपने में व्यस्त हैं।

Suggested News