डिप्टी CM दिखवायेंगे या हटवायेंगे? बीजेपी MLC बोले- दिखवाइए नहीं बल्कि हटवाइए,सभापति बोले-पहले दिखवायेंगे तब न हटवायेंगे

डिप्टी CM दिखवायेंगे या हटवायेंगे? बीजेपी MLC बोले- दिखवाइए नहीं बल्कि हटवाइए,सभापति बोले-पहले दिखवायेंगे तब न हटवायेंगे

PATNA: बिहार विधानपरिषद में आज डिप्टी सीएम घिर गये। दरअसल डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद विप में प्रश्नकाल के दौरान नगर विकास एवं आवास विभाग के सवालों का जवाब दे रहे थे। विधानपार्षद केदारनाथ पांडेय ने दानापुर बस-स्टैंड और टेंपो स्टैंड पर जारी अतिक्रमण पर सवाल उठाया। उन्होंने सरकार से पूछा कि आखिर अतिक्रमण क्यों नहीं हटाय़ा जाता।

डिप्टी CM दिखवायेंगे या हटवायेंगे?

सरकार की तरफ से डिप्टी सीएम सह विभागीय मंत्री तारकिशोर प्रसाद जवाब दे रहे थे। मंत्री ने कहा कि पहले अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया है। एक बार फिर से अतिक्रमण हटाने का काम होगा। जब केदारनाथ पांडेय ने कहा कि अतिक्रमण हटाने का सिर्फ दिखावा किया जाता है और दानापुर टेंपो स्टैंड के पास से अतिक्रमण नहीं हटाया जाता।इस पर विभागीय मंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि हम इसको दिखवा लेंगे। मंत्री के सवालों से नाखुश बीजेपी विधान पार्षद नवलकिशोर यादव ने सवाल दाग दिया। 

दिखवायें नहीं बल्कि हटवायें

बीजेपी विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने कहा कि मंत्री दिखवाइए नहीं बल्कि हटवाइए। अब दिखवाने वाली स्थिति नहीं है बल्कि हटवाने वाली स्थिति आ गई है। इस पर सभापति ने कहा कि पहले दिखवायेंगे तब न हटवायेंगे। इस पर बीजेपी एमएलसी ने कहा कि अब दिखवाने से कोई फायदा नहीं क्यों कि वहां तो परमानेंट अतिक्रमण है। लिहाजा सरकार तत्काल एक्शन ले। 

Find Us on Facebook

Trending News