बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संसद सुरक्षा चूक के समय भाजपा सांसदों की निकल गई हवा, राहुल गांधी ने मोदी सरकार को ठहराया जिम्मेदार

संसद सुरक्षा चूक के समय भाजपा सांसदों की निकल गई हवा, राहुल गांधी ने मोदी सरकार को ठहराया जिम्मेदार

DESK. संसद की सुरक्षा चूक मसले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को भाजपा पर जमकर हमला किया. राहुल ने पूछा, संसद की सुरक्षा में चूक कैसे हुई, ये युवा संसद के अंदर कैसे आए? संसद के अंदर गैस स्प्रे कैसे लाए, अगर ये गैस स्प्रे ला सकते हैं तो संसद में कुछ भी ला सकते हैं. राहुल ने कहा, सवाल ये भी है कि इन युवाओं ने संसद में घुसपैठ क्यों की? उन्होंने कहा, उसकी वजह है बेरोजगारी. आज देश के युवा के रोजगार नहीं मिल पा रहा है. देश में भयंकर बेरोजगारी है. 

राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे ही दो लोगों ने सदन में धुंआ फैलाया बीजेपी के सब सांसद भग लिए। उन्होंने कहा कि जो अपने-आपको देशभक्त कहते हैं, हवा निकल गई उनकी। वो टीवी पर आपको नहीं दिखा, हमें दिख रहा था पीछे से। उन्होंने कहा कि जब संसद में सुरक्षा चूक हुई तो बीजेपी के सांसद सदन से भग लिए थे। विपक्षी नेता 'सेव डिमॉक्रेसी' (Save Democracy) के नाम से जंतर-मंतर पर जुटे हैं। 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, हम सब विपक्ष के नेता और विपक्ष के कार्यकर्ता एक साथ खड़े हैं. ये लड़ाई नफरत और मोहब्बत के बीच की लड़ाई है. नफरत के बाजार में हम मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं. जितनी आप नफरत फैलाओगे... उतना INDIA गठबंधन मोहब्बत फैलाएगा. 

 राहुल ने कहा कि क्योंकि नरेंद्र मोदी ने उनको रोजगार नहीं दिया, उनका रोजगार छीन लिया, उनको एक ही रास्ता दिया सेलफोन पर इंस्टा को देखते रहो। ये है हिंदुस्तान की सच्ची हालत। जिन युवाओं ने सुरक्षा तोड़ा, वो भी आपकी (सरकार की) गलती है। इसलिए वो संसद में घुस गए। ये सवाल हर युवा के दिल में है। मीडिया में ये बात नहीं आई कि देश में बेरोजगारी है।

Suggested News