बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना फैलाने वाले बीजेपी नेताओं पर हो मुकदमा, हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा ने की मांग

कोरोना फैलाने वाले बीजेपी नेताओं पर हो मुकदमा, हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा ने की मांग

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ महीने ही शेष बचे हैं. इसके मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी सिलिसले में हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने कोरोना वायरस के बहाने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. 

उन्होंने कहा की बिहार में बीजेपी के नेता कोरोना फैला रहे हैं. इसके मद्देनजर बिहार भाजपा कार्यालय को राज्य सरकार की ओर से सील कर देना चाहिए. उन्होंने कहा सरकार को भाजपा नेताओं के बिहार आने पर प्रतिबन्ध लगाना चाहिए. वहीँ कोरोना फ़ैलाने नेताओं पर मुकदमा करना चाहिये. 

बताते चलें की भाजपा कार्यालय में 75 कार्यकर्ताओं और नेताओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद भाजपा कार्यालय में हड़कंप मच गया है. वहीँ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. 

बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या जहां 18 हजार के पार हो चुकी है वही डेढ़ सौ से अधिक लोगों ने दम तोड़ दिया है. इस बीमारी ने कई वीआईपी लोगों को भी अपनी चपेट में लिया है जिसमें सांसद से लेकर मंत्री-विधायक और आईएएस, आईपीएस अधिकारी तक शामिल हैं. कोरोना से बीमार होने वाले कई लोगों ने जिंदगी की जंग जीती है.


Suggested News