'कुशवाहा' का BJP ने उड़ाया मजाक! ये ऑफर मिलने पर कुछ भी कर सकते हैं, ये लोग न धर्म- न जात- न किसी समाज के...

'कुशवाहा' का BJP ने उड़ाया मजाक! ये ऑफर मिलने पर कुछ भी कर सकते हैं, ये लोग न धर्म- न जात- न किसी समाज के...

PATNA: जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने साफ कहा है कि जातीय जनगणना हमारी पार्टी की पुरानी मांग है और हम किसी भी कीमत पर इससे पीछे नहीं हटेंगे। हमारी नीति सिद्धांत अलग है, हम जातीय जनगणना के पक्षधर हैं। इतना ही नहीं धर्म परिवर्तन के मसले पर भी उपेंद्र कुशवाहा ने आज बड़ा बयान दिया है।

इस्लाम धर्म कबूल करना चाहूंगा तो मुझे कौन रोक लेगा-कुशवाहा

बिहार यात्रा के दौरान आज बक्सर पहुंचे कुशवाहा ने कहा है कि अपनी इच्छा से धर्म परिवर्तन कर रहे लोगों को कोई रोक नहीं सकता। यह उनका संवैधानिक अधिकार है। अगर आज मैं इस्लाम धर्म कबूल करना चाहूंगा तो मुझे कौन रोक सकता है। कुशवाहा ने कहा कि धर्म परिवर्तन दबाव में नहीं होना चाहिए। लेकिन अगर कोई अपनी मरजी से धर्म परिवर्तन कर रहा है। तो उसे कोई रोक नहीं सकता। कुशवाहा के इस बयान के बाद बीजेपी ने तंज कसा है।

उपेन्द्र कुशवाहा पर बीजेपी का बड़ा हमला

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक राजीव रंजन ने उपेन्द्र कुशवाहा का नाम लिये बिना बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वोट के लिए धर्म छोड़ने की मंशा रखने वाले बेहतर ऑफर मिलने पर कुछ भी कर सकते हैं.ये लोग न धर्म के होते हैं, न जात के, न किसी समाज के....। जाति-धर्म व्यक्तिगत और सामाजिक मसले हैं. इसके राजनीतिक प्रयोग से हर जिम्मेवार राजनीतिक दल को बचना चाहिए.  धार्मिक राजनीति का खामियाजा देश ने पाकिस्तान दे कर चुकाया है और हजारों जानें जातिगत राजनीति की भेंट चढ़ी हैं. बीजेपी उपाध्यक्ष ने सवाल किया कि राजनीतिक भूख के लिए समाज में विभेद फैलाना कहां तक उचित है? 

Find Us on Facebook

Trending News