बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

44 वर्ष की हुई भाजपा, स्थापना दिवस पर पीएम मोदी का 'राष्ट्र प्रथम' के साथ खास संदेश, अमित शाह ने भी दिया संदेश

44 वर्ष की हुई भाजपा, स्थापना दिवस पर पीएम मोदी का  'राष्ट्र प्रथम'  के साथ खास संदेश, अमित शाह ने भी दिया संदेश

पटना. भाजपा शनिवार को 44वां स्थापना दिवस मना रही है. पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दल के कार्यकर्ताओं को शुभकामनायें दी. उन्होंने कहा, बीजेपी ने हमेशा 'राष्ट्र प्रथम' के आदर्श वाक्य के साथ देश की सेवा की है। शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर उन्होने कई पोस्ट किए है। पोस्ट की सीरीज में पीएम मोदी ने कहा, "आज, @बीजेपी4इंडिया के स्थापना दिवस पर, मैं भारत भर के सभी साथी पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देता हूं। मैं भी बड़ी श्रद्धा के साथ याद करता हूं।" उन सभी महान महिलाओं और पुरुषों की कड़ी मेहनत, संघर्ष और बलिदान जिन्होंने वर्षों में हमारी पार्टी का निर्माण किया, मैं बड़े विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हम भारत की पसंदीदा पार्टी हैं, जिसने हमेशा 'राष्ट्र प्रथम' के आदर्श वाक्य के साथ काम किया है।

एक अन्य पोस्ट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि भाजपा ने अपने विकासोन्मुख दृष्टिकोण, सुशासन और राष्ट्रवादी मूल्यों के प्रति प्रतिबद्धता के लिए अपनी पहचान बनाई है। हमारे कार्यकर्ताओं द्वारा संचालित, हमारी पार्टी 140 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाओं और सपनों का प्रतीक है। भारत के युवा हमारी पार्टी को एक ऐसी पार्टी के रूप में देखें जो उनकी आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है और 21वीं सदी में भारत को नेतृत्व प्रदान कर सकती है।

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, सभी कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की अनंत शुभकामनाएँ। भाजपा को विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने की यात्रा में अपना जीवन समर्पित करने वाले असंख्य कार्यकर्ताओं का वंदन करता हूँ। संगठन के प्रति अटूट समर्पण, कार्य के प्रति निष्ठा व राष्ट्रनिर्माण के संकल्प के साथ दिन-रात लगनशील कार्यकर्ताओं ने भाजपा को करोड़ों देशवासियों की आशा और आकांक्षा का सशक्त माध्यम बनाया है। आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा गरीब कल्याण, सांस्कृतिक विरासतों के पुनर्निर्माण व महिलाओं के सम्मान का पर्याय बनकर विकसित भारत के निर्माण में सहयोग दे रही है। सेवा, गरीब कल्याण, राष्ट्रीय पुनर्निर्माण और सांस्कृतिक पुनरोद्धार को समर्पित भाजपा के 44 वर्ष.

पटना में भी पार्टी का स्थापना दिवस कार्यक्रम आज मनाया जा रहा है. वहीं बिहार के अन्य जिलों में पार्टी की ओर से कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. 

Suggested News