बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP विधायक ने खुद बेटे को पहुँचाया जेल, कहा बंद करो इसे

BJP विधायक ने खुद बेटे को पहुँचाया जेल, कहा बंद करो इसे

N4N Desk: हम छोटे हो या कितने ही बड़े हो जाये हमारी गलतियों को सुधारने का अधिकार माँ-बाप को रहता ही है. ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश के दमोह जिले की हटा की है जहाँ उमा देवी ने बेटे को जेल पहुंचा दिया। भाजपा विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंस दीप खटीक को एसडीएम ने सोमवार शाम को जेल भेज दिया है। 


उसने रविवार देर रात फेसबुक पर कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के प्रदेश अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी थी। सोमवार सुबह पोस्ट वायरल होने के बाद कांग्रेसियों ने जमकर विरोध कर एफआइआर दर्ज कराई थी। शाम को उस पर 151 की धारा लगाकर जेल भेज दिया गया। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

19 साल के प्रिंसदीप की मां उमा देवी खटिक हटा विधानसभा सीट से बीजेपी की विधायक हैं. उमा देवी ने कहना है कि प्रिंस ने जो किया, वो गलत था. अपनी गलती के लिए उसे जेल जाना ही होगा. उमा देवी खटिक ने कहा- 'ये कोई तरीका नहीं है बर्ताव करने का. मेरे बेटे को जेल जाना ही होगा. मैं खुद ही उसे लेकर पुलिस थाने गई थी. उसने जो किया, उससे मेरी पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है.'

प्रिंस ने अपने ट्वीट में ज्योतिरादित्य को धमकी देते हुए लिखा था कि 'सुन ज्योतिरादित्य, तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है. जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी की खून किया था. अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की, तो गोली मार दूंगा. लहारी में ही या तो मेरी मौत होगी, या तेरी'. पुलिस का कहना है कि उमा देवी ही प्रिंस को लेकर थाने पहुंची थीं. 


Suggested News