बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में भाजपा रचेगी इतिहास, अमित शाह के दौरे को लेकर जोरदार तैयारी, जायसवाल ने किया बड़ा दावा

बेतिया में भाजपा रचेगी इतिहास, अमित शाह के दौरे को लेकर जोरदार तैयारी, जायसवाल ने किया बड़ा दावा

बेतिया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 फरवरी को बेतिया के दौरे पर आ रहे हैं. उनके आगमन को भव्य बनाने के लिए भाजपा ने जोरदार तैयारी की है. पूरे बेतिया शहर को भाजपा के बैनर पोस्टरों से पाट दिया गया है. वहीं अमित शाह के स्वागत से जुड़े हजारों पोस्टर लगाए गए हैं. पश्चिम चंपारण के लौरिया साहू जैन उच्च विद्यालय के खेल मैदान में अमित शाह की रैली की तैयारियां जोरों पर हैं. अमित शाह शनिवार को कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी बैठक साथ ही यहां सभा को संबोधित करेंगे. 

शाह के आगमन के पूर्व तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने शुक्रवार को कहा कि यह एक ऐतिहासिक रैली होगी. उन्होंने कहा कि लौरिया में इतिहास रचा जाएगा. अमित शाह के यहां आने और सुनने के उत्साह को लेकर यहां का मैदान छोटा पड़ जाएगा. भाजपा अपने बल पर 2024 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. इसकी शपथ वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के लोग लेंगे.

भाजपा सूत्रों के अनुसार अमित शाह की रैली में एक लाख से अधिक कार्यकर्ता शामिल होंगे। राज्य सभा सांसद सतीश चंद्र दूबे ने कहा कि 2024 और 2025 के चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है. हमारी पार्टी हमेशा चुनावी मोड़ में रहती है. 

वहीं सुरक्षा के लिहाज से जिला पुलिस सहित सीआरपीएफ के जवान तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. अमित शाह की सुरक्षा चाक चौबंद बनाए रखने के लिए लौरिया के कार्यक्रम स्थल और उनके हर रूट पर किलेबंद सुरक्षा व्यवस्था की गई है. इस बार भाजपा बिना जदयू के ही लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रही है। लिहाजा,पार्टी एक-एक मतदाताओं को अपने पक्ष में लाने की कवायद में अभी से ही जुट गई है।


Suggested News