बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी के राज में संसद में कौन क्या पूछेगा यह तय करेगी भाजपा ! मोदी सरकार पर भड़की JDU, भ्रष्टाचार पर घेरा

मोदी के राज में संसद में कौन क्या पूछेगा यह तय करेगी भाजपा ! मोदी सरकार पर भड़की JDU, भ्रष्टाचार पर घेरा

पटना. संसद में अब कोई क्या पूछेगा इसका फैसला भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में भाजपा करेगी. बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए सोमवार को जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने जमकर बरसे. उन्होंने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर रिश्वतखोरी के आरोप को लेकर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे के लोकसभा अध्यक्ष को लिखे पत्र पर गहरी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि महुआ मोइत्रा ने जो सवाल पूछा, वह इस देश में बुनियादी सवाल बन गया है. 

नीरज ने निशिकांत दुबे के पत्र लिखने पर भाजपा को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, संसद में कौन क्या पूछेगा" क्या नरेंद्र मोदी के राज में इसका फैसला भी बीजेपी सांसद करेंगे? ये लोकतंत्र है और हर किसी को सवाल पूछने का अधिकार है.  निशिकांत दुबे ने जो आरोप लगाए हैं उसका उन्हें सबूत देना चाहिए. आप किसी पर बेबुनियाद आरोप कैसे लगा सकते हैं? उन्होंने कहा कि देश में अगर कोई खुलकर भ्रष्टाचार देखना चाहता है, तो यह पीएम मोदी के शासन में है.


 

बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर गंभीर आरोप लगाया है। दुबे ने कहा है कि सांसद महुआ मोइत्रा ने अपने व्यावसायिक हितों की रक्षा करने और प्रतिद्वंद्वी अडानी समूह को निशाना बनाने के लिए जानकारी मांगने वाले प्रश्न पूछने के लिए व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी से 'नकद और उपहार' लिए। निशिकांत दुबे ने कहा कि वे "लोकसभा में पैसे लेकर सवाल पूछती हैं।" BJP सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को इस बारे में पत्र लिखा है और जांच कराने की मांग की है।

हालांकि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने निशिकांत दुबे के आरोपों पर कहा कि वे इस मामले में जांच का स्वागत करती हैं. वहीं टीएमसी ने निशिकांत दुबे के आरोपों को राजनीति से प्रेरित करार दिया है. इस बीच जदयू के नीरज कुमार ने भी महुआ मोइत्रा के पक्ष में आवाज बुलंद की है. साथ ही भाजपा पर आरोप लगाया है कि बीजेपी चाहती है कि मोदी राज में कौन क्या पूछे वह भी भाजपा तय करेगी. 

Suggested News