खगड़िया में गांधी जयंती पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने निकाला मौन जुलूस, शराबबंदी कानून को बताया विफल

खगड़िया में गांधी जयंती पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने निकाला मौन जुलूस, शराबबंदी कानून को बताया विफल

KHAGARIA : पुरे देश में आज राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की जयंती की मनाई जा रही है। इस मौके पर सियासी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने जहाँ पदयात्रा की शुरुआत की है। वहीँ बीजेपी अलग अलग जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। 


इसी कड़ी में खगड़िया में आज भारतीय जनता पार्टी ने शराबबंदी कानून के विफलता को लेकर मौन जुलूस निकाला। मुंगेर सदर से बीजेपी विधायक प्रणब कुमार की अगुवाई में मौन जुलूस निकाला गया। पार्टी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता कोशी कॉलेज रोड से जुलूस प्रारंभ करके एमजी मार्ग होते हुए गांधी पार्क पहुंचे और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर फूल अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दिया। 

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि महात्मा गाँधी शराबबंदी के पक्षधर थे। राज्य सरकार ने भी शराबबंदी किया। लेकिन आज पूरा सरकारी तंत्र शराब की बिक्री करवाने में लगा है। 

उन्होंने कहा की बिहार में शराबबंदी कानून विफल है। उन्होंने कहा की राज्य सरकार की विफलताओं को बताने के लिए आज भारतीय जनता पार्टी मौन जुलूस निकाली है। साथ ही उन्होंने कहा की नीतीश कुमार की क्या मज़बूरी थी की उन्होंने लालू यादव की गोद में जाकर उन्होंने सत्ता उन्हें सौंप दिया है।

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News