बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त की गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करना युवक को पड़ा महंगा, दोस्त ने उतारा मौत के घाट, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

दोस्त की गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करना युवक को पड़ा महंगा, दोस्त ने उतारा मौत के घाट, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

MUZAFFARPUR : दोस्त ने जब एक दोस्त को अपना बन कर दगा दिया तो उसके बदले दूसरे दोस्त ने दोस्त को मौत की सजा दे दी। अपने ही दोस्त की प्रेमिका को ब्लैकमेल करता था। जिसके बाद नाराज दोस्त ने एक सोची समझी साजिश के तहत अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। आपकों बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के जिराती टोला चौड़ी का है। जहां 4 दिसंबर को अंकित कुमार नामक एक युवक का डेड बॉडी बरामद हुआ था। वही डेड बॉडी पर चाकू के कई निशान थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन और साहेबगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर डेड बॉडी को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। अब विशेष टीम ने पूरे मामले का सफलतापूर्वक उद्वेदन कर लिया है। 

4 दिसंबर को हुई थी अंकित की हत्या

आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के जिराती टोला चौड़ी का है। जहां इसी गांव के रहने वाले अंकित कुमार का 4 दिसंबर को पुलिस ने डेड बॉडी बरामद किया था। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन और साहेबगंज थाना प्रभारी राजेश रंजन ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

एसएसपी के निर्देश पर विशेष टीम का गठन

वही अंकित कुमार का डेड बॉडी मिलने के बाद उसके डेड बॉडी पर चाकू के घाव के कई निशान मिले थे। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। 

हत्याकांड के 15 दिनों के भीतर खुलासा

वही पुरे मामले में एसएसपी राकेश कुमार द्वारा गठित विशेष टीम ने तकनीकी सूचना संकलन करते हुए साहेबगंज थाना क्षेत्र के जिराती टोला के ही रहने वाले मृतक अंकित कुमार के चचेरे भाई सचिन दास को गिरफ्तार किया। जिसकी निशानदेही पर दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद पूरे हत्याकांड का उद्भेदन हो गया।

गिरफ्तार मृतक के चचेरे भाई सचिन ने कहा

विशेष टीम के द्वारा गिरफ्तार किए गए अंकित कुमार के चचेरे भाई सचिन ने कहा कि वह थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली एक युवती से प्यार करता है। मृतक अंकित कुमार उसका चचेरा भाई होने के साथ-साथ एक अच्छा दोस्त भी था। लेकिन मृतक अंकित कुमार ने उसके साथ दगा कर दिया और मेरे मोबाइल से मेरे और मेरी प्रेमिका की कुछ तस्वीर उसने अपने मोबाइल में भेज लिया। वह इतना ही पर नहीं रुका। फोटो अपने मोबाइल में भेजने के बाद वह मुझे और मेरी प्रेमिका को ब्लैकमेल करने लगा। इस पूरे घटनाक्रम से परेशान होकर अपने दोस्तो के साथ मिलकर इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया। 

सिगरेट पिलाने के बहाने बुलाया गया था अंकित को

वही मामले मे गिरफ्तार मृतक अंकित कुमार के चचेरे भाई सचिन दास ने पुलिस के पूछताछ में बताया की अंकित कुमार के द्वारा ब्लैकमेल किए जाने से परेशान होकर अपने दोस्तों के साथ बनाए गए पूरे घटना को अंतिम रूप देने के लिए 3 दिसंबर की रात को अंकित कुमार को सिगरेट पिलाने के लिए पहले बुलाया गया। फिर सभी लोग जिराती टोला चौड़ी में पहुंचे। जहाँ इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया गया। वही गिरफ्तार सचिन दास ने बताया कि पहले सभी लोगो ने मिलकर गमछा से अंकित कुमार का गला दबा दिया। फिर चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी गई और सभी अपने अपने घर चलें गए। 

सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा

वहीं पूरे मामले का सफलतापूर्वक उद्वेदन होने के बाद सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने साहेबगंज थाने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि 4 दिसंबर को थाना क्षेत्र के जिराती टोला चौड़ी से अंकित कुमार नाम के एक युवक का डेड बॉडी बरामद किया गया था। जिसके डेड बॉडी पर चाकू के घाव के कई निशान मिले थे। जिसके बाद मामले की जांच कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम ने पुरे मामले का सफलतापूर्वक उद्भेदन कर दिया है। मामले में तीन आरोपी को हत्या में प्रयुक्त गमछा, चाकू और मृतक के मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। वही गिरफ्तार सभी आरोपी को पूछताछ के बाद आज न्यायिक रियासत में जेल भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News