डेढ़ बीघा जमीन को लेकर दो भाई के बीच खूनी संघर्ष, कुदाल से मारकर किया गंभीर रूप से घायल

डेढ़ बीघा जमीन को लेकर दो भाई के बीच खूनी संघर्ष, कुदाल से मारकर किया गंभीर रूप से घायल

NAWADA : नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के परतो करहरी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक भाई ने अपने सगे भाई को कुदाल से मारकर जख्मी कर दिया। जिसे परिजनों के सहयोग से आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया है। घायल भाई की पहचान परतो करहरी निवासी गणेश यादव के रूप में किया गया। 

जख्मी गणेश यादव ने बताया कि तीन भाइयों ने मिलकर डेढ़ बीघा जमीन खरीदा था। इस जमीन को लेकर पहले भी भाई से विवाद हुआ था। जिसको लेकर पंचायती भी हुई थी। पंचायती में कहा गया था कि बारी-बारी से उस जमीन पर तीनों भाई खेती करो। लेकिन गुरुवार की देर शाम  जमीन पर गेहूं का फसल लगाने को लेकर मेरा भाई महेश यादव खेती करने से मना करने लगा। जिसका विरोध करने पर भाई महेश यादव और उसका बेटा पवन कुमार कुदाल से हमला कर दिया। जिससे मैं गंभीर रूप से जख्मी हो गया। फिलहाल जख्मी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

बताया जाता है कि पंचायत का फैसला कभी भाई ने नहीं माना और देर शाम भाई की पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसे नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही महेश यादव ने कहा है कि भाई के द्वारा जो आरोप लगाया गया यह बिल्कुल ही बेबुनियाद आरोप है हमारे द्वारा कोई मारपीट की घटना को अंजाम नहीं दिया गया है। घायल व्यक्ति का पुलिस ने नवादा की सदर अस्पताल में फर्द बयान लिया गया। चिंताजनक हालत में पावापुरी रेफर किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News