बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी के विधानसभा क्षेत्र में नाव हादसा ! बाल-बाल बचे कई शिक्षक-शिक्षिका, वीडियो हुआ वायरल

तेजस्वी के विधानसभा क्षेत्र में नाव हादसा ! बाल-बाल बचे कई शिक्षक-शिक्षिका, वीडियो हुआ वायरल

PATNA: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र में बड़ा हादसा टल गया। राघोपुर के कच्ची दरगाह में नाव पर सवार होकर शिक्षक-शिक्षिकाएं सहित कई लोग विद्यालय जा रहे थे। वहीं रास्ते में ही नाव दुर्घटना की शिकार हो गई। जिसके कारण सभी शिक्षकों की जान पर बन आ गई। पानी का बहाव दूसरी ओर होने के कारण शिक्षकों को लेकर रही नाव धारा में फंस गई। 





वहीं इस घटना से नाव पर सवार शिक्षकों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। वहीं समय पर विद्यालय पहुंचने के लिए शिक्षकों ने जान हथेली पर रख कर नाव से पीपा पुल पर चढ़ने की कोशिश की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शिक्षक सहित कई महिलाएं भी नाव से पीपा पुल पर चढ़ती दिख रही है।



इस दौरान नांव में सवार अन्य शिक्षकों ने सरकार से मांग की कि शिक्षकों के लिए एक स्पेशल नाव बनाया जाएं। और जल्द से जल्द पुल तैयार किया जाए ताकी वो सभी समय से विद्यालय पहुंच सके। बता दें कि, पानी के बढ़ने के कारण पीपा पुल को खोल दिया गया है। जिसके कारण सभी लोगों को आने जाने के लिए नांव का सहारा लेना पड़ रहा है। 





हर दिन की तरह आज भी सभी नांव पर सवार होकर विद्यालय जा रहा थे कि इसी क्रम में नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गया। और नांव में सवार लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। नांव में बच्चों के साथ साथ कई बुजुर्ग भी थे जो पीपा पुल को चढ़ कर पार नहीं कर पा रहे थे। वहीं इन सभी के लिए दूसरे नांव की इंतजाम कर दूसरे पार ले जाया गया। 



 


Suggested News