SAMASTIPUR NEWS : पानी में गिरी कार से दारोगा सहित दो लोगों का शव बरामद, सरकारी पिस्टल भी मिली

SAMASTIPUR NEWS : पानी में गिरी कार से दारोगा सहित दो लोगों का शव बरामद, सरकारी पिस्टल भी मिली

SAMASTIPUR : जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर बहिरा चौर में सुबह कुछ लोगों ने एक कार को पानी में देखा। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ चौर में जुटने लगी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना उजियारपुर थाना को दिया। सूचना के बाद थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए। वहीं घंटो कड़ी मशक्कत के बाद एक क्रेन की मदद से कार को पानी से बाहर निकाला गया। इसमें एक युवक का शव बरामद हुआ है। वंही आस पास तलाशी के दौरान एक अन्य युवक का शव भी बरामद किया गया। 

एक मृतक की पहचान मुंगेर जिला में कार्यरत दारोगा मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना क्षेत्र के कैमा गांव के शिवेंद्र पासवान के रूप में हुई है। वहीं दूसरे मृतक के शव की पहचान नही हो सकी है। इधर पानी से बरामद कार स्विफ्ट डिजायर जिसके नंबर प्लेट पर पुलिस विभाग का लोगों लगा हुआ है। पुलिस ने कार की तलाशी में उनके अंदर से एक पिस्टल भी बरामद किया है जो संभवतः सरकारी बताई जा रही है।   इस संबंध में दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय का बताया कि एक मृतक की पहचान मुंगेर जिला में कार्यरत दारोगा मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना क्षेत्र के कैमा गांव के शिवेंद्र पासवान के रूप में हुई है।

दूसरे शव की पहचान के लिए मुंगेर जिला पुलिस और मृतक के घर से संपर्क किया जा रहा है। पुलिस कार के अंदर कोई और था कि नही इसके लिए चौर में तलाशी अभियान चला रही है। हालांकि कार चौर के पानी भरे गड्ढे में कैसे पहुंची, उसे किसी ने भी नही देखा है। स्थानीय लोग घटना मंगलवार की देर रात घटने की आशंका जता रहे हैं। जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि घटना कब की है और कैसे घटी।

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News