बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को झारखण्ड हाईकोर्ट से मिली राहत, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को झारखण्ड हाईकोर्ट से मिली राहत, जानिए पूरा मामला

RANCHI : रांची के अजय कुमार सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के विरुद्ध चेक बाउंस और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले को लेकर अमीषा पटेल और कुनाल घुमर के खिलाफ वारंट जारी किया गया था. इसे दोनों की ओर से झारखण्ड हाई कोर्ट में चुनौती दी गयी थी. आज झारखण्ड हाई कोर्ट से उन्हें अंतरिम राहत मिली है. 

इसे भी पढ़े : स्कूल से लौटने के दौरान मुंहबोले चाचा ने नाबालिग छात्रा का किया अपहरण, दो महीने तक लुटता रहा अस्मत

जस्टिस आनंद सेन की अदलत ने इस मामले की सुनवाई के बाद उत्पीड़क कार्रवाई पर रोक लगा दी. इसके साथ ही शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह से जवाब माँगा गया है. सुनवाई के दौरान अमीषा की ओर से अदालत को बताया गया कि निचली अदालत द्वारा इस मामले में लिया गया संज्ञान सही नहीं है. इसमें नियमों का पालन नहीं किया गया है. वहीं शिकायतकर्ता ने मनगढंत कहानी बनाई है. इसलिए शिकायतवाद और निचली अदालत के संज्ञान को निरस्त किया जाए। प्रतिवादी की ओर से इसका विरोध किया गया है. 

इसे भी पढ़े : गया के अलीगंज में अनिश्चितकालीन धरना 15 वें दिन जारी, महिलाओं के किया जमकर प्रदर्शन

बताया जा रहा है की वर्ष 2017 में अजय कुमार की अमीषा पटेल से मुलाकात हुई थी. इस दौरान उसे फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर मिला. इसके बाद फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर उनसे ढाई करोड़ रुपये लिया गया. अजय कुमार सिंह लवली वल्र्ड इंटरटेनमेंट के नाम से कंपनी चलाते हैं. 

इसे भी पढ़े : पटना में लूट के दौरान अपराधियों ने निजी कंपनी के कर्मचारी को मारी गोली, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

एकरारनामे के अनुसार निवेश के बदले रिटर्न और फिल्म की कमाई में दस फीसदी की हिस्सेदारी तय हुई थी, लेकिन जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई, तो अजय ने पैसे की मांग की. इसके बाद अमीषा पटेल की ओर से अक्टूबर 2018 में ढाई करोड़ व 50 लाख रुपये के दो चेक दिए गए, जो बाउंस हो गए. इसके बाद अजय सिंह ने 16 नवंबर 2018 को निचली अदालत में मुकदमा दर्ज कराया था. इस पर सुनवाई के बाद निचली अदालत ने 16 मई 2019 को वारंट जारी किया था. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News