बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने पिता अजीत शर्मा के लिए मांगा वोट, भागलपुर में किया रोड शो, युवाओं की उमड़ी भीड, सड़क पर लगा जाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने पिता अजीत शर्मा के लिए मांगा वोट, भागलपुर में किया रोड शो, युवाओं की उमड़ी भीड, सड़क पर लगा जाम

भागलपुर - भागलपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी अजीत शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं. दूसरे चरण में यहां होने जा रहे चुनाव को लेकर प्रचार चरम पर है. अजीत शर्मा के लिए उनकी बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने सोमवार को चुनाव प्रचार किया.  नेहा शर्मा ने अपने पिता के लिए रोड शो भी किया.  नेहा शर्मा ने अपने पिता के साथ थार पर सवार होकर शेरमारी बाजार से कहलगांव तक रोड शो किया. रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में लोग अभिनेत्री नेहा शर्मा को देखने के लिए पहुंचे थे. इनमें युवाओं की संख्या ज्यादा थी.  भीड़ बढ़ने के कारण सड़क पर जाम की समस्या उत्पन्न हो गई. रोड शो में महागठबंधन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं भी शामिल हुए. 

चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा में थी नेहा शर्मा 

नेहा शर्मा इससे पहले भी अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार कर चुकी हैं. 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने रोड शो किया था. अभिनेत्री नेहा शर्मा भागलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा में रही थी. हालांकि, फिल्मों में व्यस्त होने के कारण उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया.  बिहार में पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है.  दूसरे चरण में 26 अप्रैल को बिहार के 5 सीटों भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया में मतदान होना है. नतीजे 4 जून को आएंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा भागलपुर सदर से विधायक हैं. भागलपुर लोकसभा से वो कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं.  ऐसे में एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपने पिता के लिए रोड शो कर वोट मांग रही हैं.

रिपोर्ट - अंजनी कुमार कश्यप

Suggested News