प्रेमिका को पिकअप से लेकर भाग रहे प्रेमी ने 4 लोगों को रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

प्रेमिका को पिकअप से लेकर भाग रहे प्रेमी ने 4 लोगों को रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

CHAPRA : जिले में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जहाँ प्रेमिका को ले जा रहे प्रेमी का ग्रामीणों ने किया विरोध तो प्रेमी चालक ने 4 लोगो को रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर हुई दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रहा है। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है।


मामला पानापुर थाना क्षेत्र के सतजोड़ा-लखनपुर मुख्य पथ पर बेलौर गाँव की है। जहाँ एक लड़की को ले जा रहे पिकअप चालक को ग्रामीणों ने रोकना चाहा तो चालक ने 4 लोगो को रौंद दिया, जिसमे दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और सड़क जाम कर आगजनी करने लगी। 

इस दौरान भाग रहे पिकअप चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पिटाई कर दी। मौके पर पानापुर, तरैया, मशरख की पुलिस ने पहुँचकर ड्राइवर को भीड़ से छुड़ाया। वही सड़क जाम कर रहे लोगों को सीओ रणधीर प्रसाद ने मुआवजा देने की बात कहकर समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

घटना बीती देर रात की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान बेलौर गाँव की नासुबन बीबी और नसरुद्दीन मियाँ के रूप में हुई है। वही दो अन्य घायलों का उपचार पानापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है, जिनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News