बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : बिहार मूल के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत, मरने वालों में 3 मासूम बच्चे भी शामिल

BREAKING :  बिहार मूल के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत, मरने वालों में 3 मासूम बच्चे भी शामिल

पटना. एक दर्दनाक हादसे में बिहार मूल के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल है. यह हृदयविदारक घटना जयपुर में हुई जहाँ बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला परिवार हादसे का शिकार हो गया. कुछ समय पहले ही यह परिवार बिहार से मधुबनी आया था. घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है.

इस हादसे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शोक जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा ‘जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से 5 नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है। परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने हेतु निर्देश भी दिए गए हैं।’

पुलिस के मुताबिक बिहार का मधुबनी निवासी यह परिवार यहां किराए पर रहता था। रात को जब परिवार के सभी लोग सो रहे थे उस वक्त घर में आग लग गई। लोगों को बाहर निकलने का कोई मौका नहीं मिला। आग से बचने के लिए सभी लोग एक कोने में चले गए। घर से बाहर निकलने का इन्हें कोई मौका नहीं मिला और इनकी मौत हो गई। पड़ोसियों ने हादसे की जानकारी दमकल विभाग को दी। जब तक मौके पर दमकल की टीम पहुंची तब तक सभी की मौत हो चुकी थी।

Suggested News