बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : अमित शाह का हेलीकॉप्टर बेगूसराय में हुआ अनियंत्रित, तेज हवा में बिगड़ा बैलेंस

BREAKING : अमित शाह का हेलीकॉप्टर बेगूसराय में हुआ अनियंत्रित, तेज हवा में बिगड़ा बैलेंस

पटना. गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गये. बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार को बेगूसराय आये अमित शाह का हेलीकॉप्टर अचानक से अनियंत्रित हो गया. जैसे ही अमित शाह अपने हेलीकॉप्टर पर सवार होकर अपने आगे की यात्रा पर निकले उनका हेलीकॉप्टर हवा में अजीब तरीके से झूलने लगा. कहा जा रहा है कि हेलीकॉप्टर के उड़ान भरते ही तेज हवा के कारण उसका बैलेंस बिगड़ गया. इस वजह से कुछ सेकंड तक हवा में ही हेलीकॉप्टर अजीब तरीके से झूलता रहा. हालाँकि पायलट की सूझबूझ से उसे तुरंत संभाला गया और हेलीकॉप्टर ने आगे के लिए उड़ान भर ली. 

बेगूसराय में भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह के चुनाव प्रचार के लिए अमित शाह आये थे. इसके पहले उन्होंने झंझारपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी देश भर के पिछड़ा, गरीब, दलित, आदिवासी,वंचित के कल्याण के लिए काम करने वाले नेता के रूप में हो गए हैं. मोदी जी को तीसरी दफे प्रधानमंत्री बनाना है. तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है बिहार के अंदर से जातिवाद को समाप्त कर देना.आगे मेरिट के आधार पर राजनीति चलेगी. तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है... बिहार के अंदर से, देश के अंदर से भ्रष्टाचार को समाप्त कर देना .देश के खजाने की पाई पाई, जिस पर गरीब का अधिकार है वह गरीब को मिले. ऐसा शासन लाने का मतलब है .

अमित शाह ने कहा कि मैं देश भर के मतदाताओं से पूछने आया हूं .मोदी जी का जीतना निश्चित है. मगर स्वप्न में भी सोच लो यह घमंडिया गठबंधन अगर जीतता है तो देश का प्रधानमंत्री कौन बनेगा ?  इनके पास कोई नेता है? क्या लाल यादव को देश का प्रधानमंत्री बना सकते हैं... क्या स्टालिन देश संभाल सकते हैं... क्या ममता बनर्जी संभाल सकती हैं.. क्या यह राहुल बाबा के बारे में आप दूर-दूर तक सो सकते हैं ? अगर इंडी एलायंस की सरकार आई तो ये लोग एक-एक साल के लिए प्रधानमंत्री पद बांट लेंगे? एक साल शरद पवार बनेंगे, 1 साल लालू जी बनेंगे, 1 साल ममता जी बनेंगी, 1 साल स्टालिन बनेंगे और बचा खुचा होगा तो राहुल बाबा बनेंगे. देश इस तरह से चल सकता है क्या.


Suggested News