बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : सीएम नीतीश अचानक से पहुंचे जदयू कार्यालय, बिना बताए पार्टी ऑफिस आने से हतप्रभ हुए सभी नेता, जानिए धावा बोलने की वजह

BREAKING : सीएम नीतीश अचानक से पहुंचे जदयू कार्यालय, बिना बताए पार्टी ऑफिस आने से हतप्रभ हुए सभी नेता, जानिए धावा बोलने की वजह

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार की सुबह अचानक से जदयू कार्यालय पहुंचे. सीएम नीतीश के जदयू कार्यालय आने की किसी नेता को कोई जानकारी नहीं थी. अपने बीच अचानक से पार्टी के शीर्ष नेता को देखकर वहां मौजूद तमाम नेता हतप्रभ रह गए. 

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बताया कि उन्हें सीएम नीतीश के जदयू कार्यालय आने की कोई जानकारी नहीं थी. नीतीश कुमार कार्यालय पहुंचे और वहां चेंबर में गए. साथ ही जहां जनता दरबार लगता है वहां भी जाकर उन्होंने चीजों को देखा. इस दौरान नीतीश कुमार के अचानक से जदयू कार्यालय पहुंचने पर वहां मौजूद नेताओं ने गर्मजोशी से नीतीश कुमार का स्वागत किया. नीतीश कुमार ने कार्यालय में मौजूद पार्टी पदाधिकारी से हाल-चाल लिया और साथ ही वहां चल रही अलग-अलग गतिविधियों के बारे में भी जानकारी ली. नीतीश कुमार कार्यालय के अलग-अलग हिस्सों में गए और वहां उन्होंने विभिन्न जगह को देखा.

नीतीश कुमार पिछले कुछ महीनो से लगातार इसी तरह से अचानक से जदयू कार्यालय तो कभी किसी नेता के घर या फिर सचिवालय में धावा बोलते रहे हैं. इसके पहले भी नीतीश कुमार दो-तीन मौकों पर अचानक से जदयू ऑफिस पहुंच चुके हैं. वहां पहुंचकर उन्होंने वहां की गतिविधियों की जानकारी ली थी. इतना ही नहीं नीतीश कुमार इसके पहले अपने मंत्रिमंडल के कई सहयोगियों जैसे अशोक चौधरी, विजय चौधरी आदि के घरों पर अचानक से पहुंचे थे.

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह सहित कई अन्य वरिष्ठ नेताओं से उनके आवास पर मिलने के लिए भी नीतीश कुमार अचानक से पहुंच चुके हैं. इतना ही नहीं मुख्य सचिवालय में भी नीतीश कुमार सुबह 9:30 बजे पहुंच कर वहां आने वाले मंत्रियों, अधिकारियों और कर्मियों के बारे में जानकारी ले चुके हैं. साथ ही सभी को समय पर ऑफिस आने का निर्देश दे चुके हैं. इसी कड़ी में सीएम नीतीश आज फिर से पार्टी के कार्यालय पहुंचे और उन्होंने कार्यालय में चल रही गतिविधियों को देखा. साथी वहां मौजूद लोगों से बातचीत की.



Suggested News