बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'अपना तेजस्वी...धन्यवाद तेजस्वी', राजद ने वीडियो सॉन्ग किया जारी, राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पीएम मोदी और अमित शाह पर साधा निशाना

'अपना तेजस्वी...धन्यवाद तेजस्वी', राजद ने वीडियो सॉन्ग किया जारी, राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पीएम मोदी और अमित शाह पर साधा निशाना

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। सभी पार्टियां अपने अपने स्तर से चुनावी प्रचार कर रहे हैं। पार्टियां रैलियां, जनसभा से चुनावी प्रचार तो कर ही रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया और वीडियो के जरिए भी अपने उपलब्धियों को गिना रहे हैं। इसी कड़ी में राजद ने एक वीडियो सॉन्ग जारी किया है। इस सॉन्ग का बोल अपना तेजस्वी....धन्यवाद है। इस वीडियो सॉन्ग में तेजस्वी के द्वारा 17 महीनें में किए गए कामों को गिनाया गया है। 

राजद का वीडियो सॉन्ग जारी

राष्ट्रीय जनता दल ने आज यह वीडियो जारी किया है। गीत के द्वारा बताया जा रहा है,तेजस्वी यादव ने जो भी कहा है वो कर के दिखाया है। वीडियो के द्वारा तेजस्वी यादव को 4 लाख से अधिक नौकरी, जातीगत गणना, 75 प्रतिशत आरक्षण बढ़ाने के लिए, शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिलाने के लिए, स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने के लिए, सड़कों, पुलों, बाईपास और ग्रामीण सड़कों के निर्माण के लिए, खेलो में मेडल लाओ, नौकरी पाओ योजना लागू करने के लिए, सहित कई बातों के लिए धन्यवाद दिया गया है। 

तेजस्वी के सवाल पर बीजेपी मौन

वहीं इस दौरान राजसभा सांसद मनोज झा ने राजद की कामों को लेकर कहा कि,नौकरी मतलब तेजस्वी ....जब कभी पीएम मोदी , अमित शाह बिहार आते हैं तो तेजस्वी कुछ सवाल करते हैं, लेकिन बीजेपी के लोग चुप रहते हैं। उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि, भारत के संविधान पर कुठाराघात  किया है। जनता के अधिकारों को छीनने का प्रयास किया जा रहा है। लोक तंत्र व्यवस्था को बीजेपी खत्म करना चाहती है। 

5 लाख नौकरी देना जंगलराज 

उन्होंने कहा कि, आरजेडी का कैंपेन सॉन्ग में रोजगार और बेहतर स्वास्थ्य की चर्चा हो रही है। 5 लाख नौकरी देना जंगलराज है तो ऐसा ही जंगलराज बनाइए। कर्नाटक में पीएम के बयान पर मनोज झा ने कहा कि,कांग्रेस और हमने कभी ऐसा नहीं किया। सामाजिक न्याय हमारा है। प्रधानमंत्री  चुनाव में इस चरण के बाद फिसल रहे हैं। तीसरे चरण के बाद उनके मस्तिक का सिरा है वह काम करना बंद कर देगा।

Suggested News