बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: मुंगेर के तारापुर में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने किया मतदान, आम लोगों से की खास अपील, भारत श्रेष्ठ बनाने के लिए दें योगदान

BREAKING: मुंगेर के तारापुर में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने किया मतदान, आम लोगों से की खास अपील, भारत श्रेष्ठ बनाने के लिए दें योगदान

PATNA: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कड़ी सुरक्षा के बीच देश के 102 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। बिहार के चार सीट औरंगाबाद, गया, नवादा एवं जमुई में मतदान जारी है। इस लोस सीटों ते बूथों पर सुबह से ही लंबी कतारें दिख रही है। मतदाताओं में मतदान को लेकर उत्साह है। लाइन में आधी आबादी की संख्या अधिक देखी जा रही है। वहीं बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने भी अपने मतदान का उपयोग किया है। सम्राट चौधरी ने प्राथमिक विद्यालय लखनपुर बूथ संख्या 74 पर मतदान किया है। 

वहीं डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ उनके पिता सह सात बार लगातार विधायक रह चुके पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी ने भी प्राथमिक विधालय लखनपुर बूथ संख्या 73 पर मतदान किया है। मतदान करने के बाद सम्राट चौधरी ने आम लोगों से खास अपील की है। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा है कि भारत को श्रेष्ठ बनाने के लिए योगदान दें और अपने अधिकारी का उपयोग करें। 

मतदान देने के बाद सम्राट चौधरी ने कहा कि, लोकतंत्र का पर्व है। आम लोगों से आग्रह करेंगे कि देश की विकास के लिए मतदान करें। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। ऐसे में आम लोग बढ़ चढ़ कर मतदान करें। उन्होंने कहा कि, भारत को श्रेष्ठ बनाने के लिय बिहार के सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि आज जो बिहार में चार लोकसभा क्षेत्र का चुनाव हो रहा है वहां एनडीए के प्रत्याशियों को वोट करे नरेंद्र मोदी के प्रत्याशी को वोट करें। नीतीश कुमार के प्रत्याशी को वोट करें। और भारत को श्रेष्ठ बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान निभाएं। 


मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News