बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : लखीसराय हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर, आशीष चौधरी ने 20 नवंबर छह लोगों को मारी थी गोली

BREAKING : लखीसराय हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर, आशीष चौधरी ने 20 नवंबर छह लोगों को मारी थी गोली

लखीसराय. छठ पूजा के प्रातः अर्घ्य के दिन छह लोगों को गोली मारने वाले आशीष चौधरी ने मंगलवार को लखीसराय कोर्ट में सरेंडर कर दिया. 20 नवंबर को हुए इस गोलीकांड में तीन लोगों की मौत हुई थी. सूत्रों के अनुसार घटना के करीब 1 महीने बाद अब मुख्य आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर किया है. लखीसराय शहर के पंजाबी मोहल्ला में गत 20 नवंबर को 'सनकी आशिक' आशीष चौधरी ने गोलीबारी करके एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या एवं तीन को जख्मी कर दिया था. 

मुख्य आरोपित आशीष चौधरी पर 50 हजार रुपए इनाम घोषित होने के बाद भी पुलिस की पकड़ से वह दो महीने तक दूर रहा और अब उसने कोर्ट में सरेंडर किया है.  पुलिस की अलग-अलग टीम फरार आशीष चौधरी की खोज में लगी रही. कई टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए दूसरे शहरों में गई लेकिन अंततः उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. अपनी कथित प्रेमिका दुर्गा झा सहित 6 लोगों को गोली मारने वाले आशीष चौधरी के ठिकाने से पुलिस ने सिर्फ कथित रूप से एक 15 पन्नों की डायरी मिलने का दावा किया है जिसमें दुर्गा और आशीष के बीच पिछले 5 साल से सम्बंध होने और बाद में उन दोनों के अलग होने की फ़िल्मी कहानी है.  

वहीं दुर्गा झा के परिवारवालों ने इस मामले को जमीन विवाद से जुड़ा बताया है. दुर्गा की माँ का कहना है कि आशीष चौधरी ने पांच साल पहले उनकी बेटी से बहला फुसलाकर दोस्ती की थी. लेकिन एक साल बाद ही दोनों अलग हो गए. उनकी बेटी को एहसास हो गया कि उसे आशीष गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहा है. दुर्गा की माँ और उसकी भाभी ने कहा कि आशीष चाहता था वे लोग अपना घर बेचकर वहां से चले जाएं. साथ ही उनके घर के आगे की जो जमीन है वह जमीन भी उसके नाम कर दे. इसी जमीन के विवाद में आशीष ने उनके परिवार के 6 लोगों को गोली मारी जिसमे 3 की मौत हो चुकी है. 

अब घटना के 1 महीने पर आशीष ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. 

Suggested News