बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: 9 महीने के बाद जेल से बाहर आए मनीष कश्यप, पटना में उमड़ी हजारों समर्थकों की भीड़ ने हीरों की तरह किया स्वागत, देखिए...

BREAKING: 9 महीने के बाद जेल से बाहर आए मनीष कश्यप, पटना में उमड़ी हजारों समर्थकों की भीड़ ने हीरों की तरह किया स्वागत, देखिए...

PATNA: यूट्यूबर मनीष कश्यप करीब 9 महीने के बाद जेल से बाहर आ गए हैं। इस दौरान पटना में उनके समर्थकों का भारी भीड़ दिखाई दी है। समर्थकों ने मनीष कश्यप का स्वागत हीरों की तरह किया है। मनीष कश्यप ने जेल से बाहर आने के बाद हुंंकार भरा है। साथ ही कहा कि वह जो काम करते थे आगे भी वही काम करेंगे। बिहार के आम लोगों की आवाज बनेंगे। मनीष कश्यप ने बताया कि उनके समर्थकों के दुआ और आशीर्वाद के कारण वह आज बाहर आए हैं। उनके समर्थकों ने हर कदम पर उनका साथ दिया है। जिसके लिए कश्यप ने समर्थकों को धन्यावाद भी दिया है। 

मनीष कश्यप ने कहा कि, वह 9 महीनों से कंस के कब्जे में थे। वहीं जैसे कृष्ण भगवान 9 महीने के बाद कंस के कारागार से बाहर आए थे वैसे ही वह भी कंस रुपी कुछ लोगों की चंगुल से बाहर आ गए हैं। वहीं मनीष कश्यप को लेकर उनके समर्थकों ने हमारा शेर आ गया का नारा भी लगाया। दरअसल, यूट्यूबर मनीष कश्यप को जेल से मुक्त करने के मिले आदेश के बाद पटना के आदर्श केन्द्रीय कारा बेऊर जेल के मुख्य द्वार पर मनीष कश्यप के समर्थको और प्रशंसकों का तांता लगा हुआ था। सैकड़ों की संख्या में लोगों की भारी भीड़ ने बेऊर जेल प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी थी। मनीष कश्यप के बाहर आते ही उनके समर्थकों ने उनका अभिवादन किया।

मालूम हो कि, हाई कोर्ट से मिली जमानत के आधार पर दाखिल करने के बाद आर्थिक अपराध इकाई की पटना सिविल कोर्ट स्थित विशेष न्यायालय ने यूट्यूबर मनीष कश्यप के रिहाई के आदेश जारी किया था। आर्थिक अपराधी इकाई की विशेष न्यायाधीश सारिका वहालिया ने मुक्ति के आदेश अभिरक्षा में पेशी के दौरान यूटूबर मनीष कश्यप द्वारा हथकड़ी पहने बयान देने मामले में हुई है। वहीं तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ हिंसा के फर्जी वीडियो जारी करने के 3 अन्य मामलो में मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी कुमार के जारी पेशी वारंट को उसके अनुरोध पर वापस ले लिया गया। बाकी अन्य तीन मामलो में मनीष कश्यप की जमानत हो चुकी है।



Suggested News