बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS: JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू, सीएम नीतीश अपनी गाड़ी में ललन, आरसीपी को बैठाकर मीटिंग में पहुंचे...

BREAKING NEWS: JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू, सीएम नीतीश अपनी गाड़ी में ललन, आरसीपी को बैठाकर मीटिंग में पहुंचे...

NEW DELHI: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर पिछले कुछ दिनों से चल रहे संशय के बादल छंटते दिखाई दे रहे हैं.करीब-करीब यह तय हो गया है कि पार्टी के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी ललन सिंह को सौंपी जाएगी। इस बात की संभावना तब और बढ़ गई, जब आज ललन सिंह नीतीश कुमार से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे। इसके बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार, आरसीपी सिंह औऱ ललन सिंह एक ही गाड़ी से निकलें। तीन बड़े नेताओं का एक साथ निकलना बड़ा संकेत दे रहा है. यह तस्वीर बता रहा कि अगले राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ही होंगे।

बैठक से पहले संभावित नामों पर की मीटिंग

जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है।पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग चल रही है। इससे पहले पार्टी के सभी सांसदों के नीतीश कुमार अध्यक्ष पद को लेकर मंथन  किया।   

आरसीपी सिंह भी देंगे इस्तीफा

आज सुबह ही यह खबर सामने आई थी कि जदयू में राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से आरसीपी सिंह इस्तीफा देंगे। बताया जा रहा है कि नई दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले ही वह अपनी इस्तीफा सौंप देंगे। उनके इस्ताफे के बाद ही नए अध्यक्ष को कमान सौंपी जाएगी।


Suggested News