BREAKING NEWS : क्रुज पर रेव पार्टी करते हुए पकड़े गए किंग खान के लाडले आर्यन, NCB ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

BREAKING NEWS : क्रुज पर रेव पार्टी करते हुए पकड़े गए किंग खान के लाडले आर्यन, NCB ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

मुंबई की Cordelia Cruise पर बीती रात एनसीबी की कार्रवाई में जिस बड़े अभिनेता के बेटे को हिरासत में लेने की बात कही जा रही थी। अब यह नाम साफ हो गया है और यह कोई और नहीं, बल्कि किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं। एनसीबी की टीम उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जबकि 8 लोगों को इस केस में गिरफ्तार कर लिया गया है.

पूछताछ मेंबॉलीवुड स्टार शाहरुखके बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि आर्यन को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

उनके नाम पर लोगों को किया गया था इनवाइट

एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने ये भी दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था।सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं. आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी।

आर्यन का फोन एनसीबी ने किया जब्त

एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को खंगाला जा रहा है. बताया जा रहा है कि बाकी जो लोग भी हिरासत में लिए गए हैं, उनके मोबाइल फोन भी जब्त कर जांच की जा रही है. इस मामले में दिल्ली से आईं तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. तीनों बड़े कारोबारियों की बेटी बताई जा रहीं हैं।

बता दें कि दिल्ली की एक कंपनी Namascray Experience ने इस पार्टी का आयोजन किया था, वहीं एक यात्री के टिकट की कीमत 80 हजार रुपये थी. जिस शिप पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है कि वो मुंबई की Cordelia Cruise है। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में न्यायसंगत और कानून के दायरे में जांच की जा रही है. जिसकी भी भूमिका होगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News