BREAKING NEWS : लगातार तीसरे दिन वीटीआर में आदमखोर बाघ ने किया हमला, इस बार महिला और 07 वर्षीय बेटे की ली जान

BREAKING NEWS :  लगातार तीसरे दिन वीटीआर में आदमखोर बाघ ने किया हमला, इस बार महिला और 07 वर्षीय बेटे की ली जान

BAGHA : बड़ी खबर वाल्मिकी टाइगर रिजर्व से है, जहां आदमखोर बाघ ने एक बार फिर से दो  लोगो को अपना शिकार बनाया है। यहां लगातार तीसरे दिन आदमखोर बाघ ने एक महिला और उसकी 07 वर्षीय बेटे पर हमला कर  उनकी जान ले ली। ग्रामीणों ने दोनों महिलाओं का शव भी बरामद कर लिया है। वहीं दो महिलाओं की मौत के बाद यहां के ग्रामीण आक्रोशित हैं।

 घटना गोवर्धन थाना के बलुआ गांव की बतायी जा रही है। जहां लगातार तीसरे दिन बाघ ने दो लोगों को शिकार बनाया है। मरनेवालों में बलुआ गांव में स्व. बहादूर यादव की पत्नी बबीता देवी और उनके सात वर्षीय पुत्र शिवम कुमार पर हमला किया था। दोनों के शव बरामद करने के बाद अब ग्रामीण बाघ को मारने के लिए गन्ने के खेत में तलाश कर रहे हैं। 

लोगों में है डर का माहौल

इलाके में भय का माहौल है. हालात ऐसे हैं कि ग्रामीण घर से बाहर निकलना मुनासिब नहीं समझ रहे और मवेशियों के लिए चारा भी घर पर नहीं ला रहे हैं. ये लोग वन विभाग से जियो और जीने दो की गुहार लगा रहे हैं. बाघ को मारने के लिए बिहार एसटीएफ वहां तैनात है. बाघ भी बार-बार अपना ठिकाना बदल रहा है. जिससे उसको पकड़ना मुश्किल हो गया है.

बाघ को मारने का दिया गया है आदेश

इलाके में लगातार बाघ के हमले के बाद अब बाघ को मारने के लिए आदेश जारी किया गया है। वन विभाग की 400 से ज्यादा लोगों की टीम पिछले 24 घंटे से बाघ को मारने की तलाश में जुटी है। लेकिन अभी तक बाघ को तलाश पाने में टीम को सफलता नहीं मिल सकी है। बता दें कि यहां अभी तक 9 लोगों का बाघ शिकार कर चुका है


Find Us on Facebook

Trending News