बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Breaking News : PM मोदी से मिलने के लिए दिल्ली के जाम में फंसे रहे नीतीश कुमार, देखिए तस्वीरें

Breaking News  :  PM मोदी से मिलने के लिए दिल्ली के जाम में फंसे रहे नीतीश कुमार, देखिए तस्वीरें

NEW DELHI : आम तौर पर किसी राज्य में मुख्यमंत्री का काफिला गुजरने पर प्रोटोकॉल के कारण ट्रैफिक को रोक दिया जाता है। राजधानी पटना में अक्सर लोगों को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ता है। लेकिन देश की राजधानी नई दिल्ली में खुद बिहार के मुख्यमंत्री को ऐसी ही ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा और उनकी गाड़ी लगभग 10 मिनट तक जाम में फंसी रही। हालांकि इस दौरान उनके साथ चल रहे गार्ड लगातार मुस्तैद नजर आए। 

प्रधानमंत्री से जा रहे थे मिलने

बताया गया कि नीतीश कुमार की आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होनी थी। जिसके लिए शाम 4:30 बजे प्रधानमंत्री आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पहुंचना था। वो तय समय के मुताबिक अपने सरकारी आवास 6 के कामराज लेन से लगभग आधे घंटे पहले निकलेघर से कुछ दूर आगे जाते ही उनको प्रधानमंत्री के वीआईपी रुट का सामना करना पड़ा

पीएम मोदी का गुजर रहा था काफिला

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी संसद से नीतीश कुमार से मिलने के लिए उसी समय अपने आवास 7 लोक कल्याण मार्ग के लिए जा रहे थे तो उस दौरान वीआईपी रुट लगा दिया गया था। इसी रुट में लगभग 10 मिनट तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फंसे रहे। बाद में जाम खत्म होने के बाद वह पीएम आवास पहुंचे। जहां दोनों नेताओं के बीच लगभग 20 मिनट बातचीत हुई।


REPORT - DHIRAJ SINGH


Suggested News