BREAKING NEWS: बड़ी मुश्किल में जनता के 'मसीहा', अभिनेता सोनू सूद के दफ्तर पर IT का छापा, 5 अन्य जगहों पर किया सर्वे

BREAKING NEWS: बड़ी मुश्किल में जनता के 'मसीहा', अभिनेता सोनू सूद के दफ्तर पर IT का छापा, 5 अन्य जगहों पर किया सर्वे

N4N DESK: इस वक्त की बड़ी खबर अभिनेता सोनू सूद से जुड़ी हुई सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक सोनू सूद के दफ्तर पर इनकम टैक्स विभाग का छापा पड़ा है। यह बड़ी छापेमारी कुछ घंटों पहले ही शुरू की गई है और अभी भी आईटी की टीम सोनू सूद के मुंबई स्थित दफ्तर में मौजूद है।

अभिनेता की एक प्रॉपर्टी की अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोप के बाद टीम प्रॉपर्टी का सर्वे कर रही है। मुंबई ऑफिस के अलावा सोनू सूद और उनकी कंपनियों से जुड़ी 6 अन्य जगहों का भी सर्वे किया जा रहा है। इस मामले में अभी IT विभाग या अभिनेता, किसी की तरफ से आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, और ना ही ज्यादा जानकारी मिली है।

दिल्ली सरकार ने बनाया है ब्रांड एम्बेसडर

कुछ ही दिन पहले, अभिनेता को दिल्ली सरकार की तरफ से बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्हें स्कूली छात्रों से जुड़ी प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ उन्हें देखकर यह खबर भी सामने आई थी कि वह AAP में शामिल हो सकते हैं, मगर सोनू सूद ने आधिकारिक तौर पर बयान देकर अफवाहों पर विराम लगा दिया था। उनका कहना था कि यह सियासी मुलाकात नहीं बल्कि बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए है।

लॉकडाउन के दौरान मसीहा बनकर बचाई लाखों जानें

जिस वक्त पूरा देश लॉक था औऱ अर्थव्यवस्था सहित सभी चीजें डाउन थी, उस वक्त सोनू सूद असल जिंदगी में हीरो बनकर सामने आए थे। उन्होनें लाखों लोगों को मुफ्त में उनके घर पहुंचाया था, जिससे वह खासा चर्चा में थे। सोशल मीडिया का सही इस्तेमाल करते हुए उनकी टीम ने जरूरतमंदों की मदद की औऱ बदले में पूरे देश की दुआएं लीं।

दूसरी लहर में पहुंचाई दवाएं- बेड-ऑक्सीजन

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी सोनू सूद और उनकी टीम की मदद जारी थी। इस दौरान केवल मदद करने का तरीका बदल गया था। इस बार उन्होनें जरूरतमंदो को दवा, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल के बेड, रेमडेसिविर सहित जीवनरक्षक इंजेक्शन पहुंचाए और लाखों लोगों की जान बचाई। अभिनेता की इस निःस्वार्थ सेवाभाव के लिए उन्हें देश-विदेश में सम्मानित भी किया जा चुका है।

Find Us on Facebook

Trending News