बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : तेजस्वी ने नीतीश सरकार को दी शाम तक की मोहलत - जानिए क्या है पूरा मामला

BREAKING NEWS : तेजस्वी ने नीतीश सरकार को दी शाम तक की मोहलत - जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फेसबुक पर बिहार की जनता के बीच लाइव रहे। इस दौरान उन्होंने अपने सरकारी आवास पर बनाए गए कोविड सेंटर को लेकर सत्ता पक्ष के राजनेताओं के द्वारा की जा रही बयानबाजी को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की। तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने कोविड सेंटर लोगों की सहायता के लिए तैयार किया था, साथ ही सरकार से अनुरोध किया था कि वह इसे टेक ओवर करे और यहां कोरोना मरीजों का इलाज करे। जो भी कमी होगी हमें बताएं, उसे पूरा किया जाएगा। लेकिन नीतीश जी के मंत्रियों ने इस पर नकारात्मक राजनीति शुरू कर दी। फेसबुक लाइव के दौरान तेजस्वी के निशाने पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी रहे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैने सरकार से अनुरोध किया था कि कोविड सेंटर को टेकओवर करे, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री यह कहते हैं कि बिना स्वीकृति के कोई भी सरकार आवास में अस्पताल शुरू नहीं कर सकता है। सरकार ने अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया है कि वह इसे टेकओवर करेगी या नहीं। मुझे सरकार के फैसले का इंतजार है। इस दौरान तेजस्वी ने दो दिन पहले सीएम नीतीश कुमार को लिखे लेटर का भी जिक्र किया. जिसमें उन्होंने बिहार के सभी जिलों के अस्पतालों में दौरा करने की अनुमति मांगी थी, लेकिन 48 घंटे बाद भी सीएम नीतीश कुमार ने इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है।

शाम तक फैसला करुंगा इंतजार

नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश सरकार को गुरुवार शाम तक का समय दिया है, दोनो मामलों पर फैसला लेने के लिए। तेजस्वी ने कहा कि शाम तक सरकार मुझे बता दे कि वह कोविड सेंटर को टेक ओवर करना चाहती है या नहीं। अगर सरकार इसे नहीं अपनाती है, तो वह अपने डॉक्टरों की सहायता से इसे शुरू करेंगे। साथ ही उन्होंने सीएम से भी बिहार दौरे के लिए शाम तक जवाव देने का अनुरोध किया है।

Suggested News