बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : प्रसिद्ध कोचिंग संचालक खान सर के खिलाफ होगा एफआईआर? पटना डीएम ने कर दी यह बड़ी घोषणा

BREAKING NEWS : प्रसिद्ध कोचिंग संचालक खान सर के खिलाफ होगा एफआईआर? पटना डीएम ने कर दी यह बड़ी घोषणा

PATNA :  बड़ी खबर पटना से सामने से सामने आई है, जहां प्रसिद्ध कोचिंग टीचर खान सर के खिलाफ पटना जिला प्रशासन अपराध दर्ज करा सकती है।  पटना के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने बताया है कि कल राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन पर छात्रों के विरोध में कुछ कोचिंग संस्थानों की भूमिका सामने आई है। जिनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। हालांकि पटना डीएम ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि उनका इशारा पटना के खान सर की तरफ था। कल की घटना के बाद खान सर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने विरोध की संभावना जाहिर की थी।

बीते सोमवार को राजेंद्र नगर टर्मिनल को करीब 5 से 6 घंटे तक रेलवे के छात्रों ने जाम किया था , जिसके बाद पटना जिला प्रशासन बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गई है। पटना डीएम ने कहा कि कल राजेंद्र नगर में जो भी हुआ है, उसके बाद पांच घंटे तक पैसेंजर को बंधक रखा गया था, ऐसे में विरोध करनेवाले के खिलाफ जांच की जा रही है। 

पटना डीएम ने कहा कि कुछ कोचिंग संस्थान की संलिप्तता भी सामने आई है। जो छात्रों को प्रोवोग कर रहे थे। ऐसे लोगों की पहचान की जा रही है। जो भी लोग विधि व्यवस्था को प्रभावित करेंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

डीएम चंद्रशेखर ने कहा कि अगर कोई शिकायत है तो उचित जगह और उचित लोगों के सामने अपनी शिकायत दर्ज कराना चाहिए, लेकिन इस तरह कानून व्यवस्था को हाथ में लेकर काम करना बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। अब तक दो जगहों पर मामला दर्ज किया गया है।


Suggested News