बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साढ़े तीन कट्ठा जमीन के लिए भाई ने भाई के सीने में उतार दी गोली, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

साढ़े तीन कट्ठा जमीन के लिए भाई ने भाई के सीने में उतार दी गोली, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

NALANDA : हिलसा थाना क्षेत्र के पकड़िया बीघा गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां भूमि विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक स्वर्गीय रामदेव प्रसाद का 55 वर्षीय पुत्र बहादुर प्रसाद बताया जा रहा है। मृतक के पुत्र वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उनके चाचा चंद्रदीप प्रसाद से साढ़े तीन कट्ठा जमीन का विवाद चल रहा था। चाचा जमीन बेचने के बाद भी लिखना नहीं चाह रहे थे। कई बार पंचायती हुआ। लेकिन वह नहीं माने। 

उसने बताया की आज इसी बात को लेकर विवाद हुआ और दोनों पक्षों में जमकर ईंट पत्थर और लाठियां चली। इसके बाद वह थाने में मामला दर्ज करने पहुंचा। इसी का फायदा उठाकर उसके चाचा चंद्रदीप ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ उसके घर पर हमला बोलकर ताबड़तोड़ फायरिंग किया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जबकि मारपीट में आशा देवी, श्रवण कुमार ,नीतू देवी और राधा देवी जख्मी हुए हैं। जिनका इलाज हिलसा अस्पताल में किया जा रहा है। 

घटना की जानकारी मिलते ही हिलसा थाना अध्यक्ष प्रकाश लाल गांव पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजा गया है। गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि मारपीट में 4 लोग जख्मी हुए हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मगर इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल देखा जा रहा है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News