बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी बहन से लव मैरेज के बाद जीजा की साली पर थी नजर, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, परेशान युवती ने की ख़ुदकुशी

बड़ी बहन से लव मैरेज के बाद जीजा की साली पर थी नजर, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, परेशान युवती ने की ख़ुदकुशी

NALANDA : जिले के करायपरसुराय थाना इलाके के बेरथु गांव में एक युवती ने सुसाइड नोट में अपने बड़े बहनोई पर ब्लैकमेल का आरोप लगाकर फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली । मृतका ब्रजेश प्रसाद की 22 वर्षीया पुत्री अंशु कुमारी है। दबे लहजे में परिजनों ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी ने हिलसा के एक युवक से लव मैरेज कर लिया है। 

उसके बड़े दामाद की नजर  छोटी बेटी पर भी था। किसी तरह उसका फोटो वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया करता था। जब जब युवती की शादी का रिश्ता आया किसी न किसी तरह दामाद रिश्ता तोड़वा डालता था। इससे युवती और घर वाले काफी परेशान थे। 

गुरुवार को जब घर के सदस्य काम से बाहर निकले तो युवती कमरे में बंद होकर फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पूर्व उसने कागज पर लिखी कि "मैं आत्महत्या कर रही हूं और मेरी मौत के जिम्मेवार मेरी बड़ी बहन के पति है।' उसी के कारण कारण मेरे घर वाले भी मुझे मारते पीटते थे। इसलिए मैं आत्महत्या कर रही है।

करायपरसुसराय थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। परिजन द्वारा अभी आवेदन नहीं दिया गया है। मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जिसमें बड़े बहनोई के कारण आत्महत्या की बात लिखी हुई है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News