नवादा में बोलेरो ने बीएसएफ जवान को मारी ठोकर, इलाज के दौरान हुई मौत

नवादा में बोलेरो ने बीएसएफ जवान को मारी ठोकर, इलाज के दौरान हुई मौत

NAWADA : सिरदला थाना क्षेत्र के अब्दुल पंचायत स्थित बालू कुरहा गांव निवासी 35 वर्षीय बी एस एफ के जवान मनोज चौधरी की मौत सड़क हादसे में हो गयी. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि जवान सिरदला बाजार से घरेलू उपयोग की सामग्री लेकर अपने घर बालू कुरहा लौट रहे थे. 

इस क्रम में गया फतेहपुर की ओर से आ रही अज्ञात बोलेरो ने रजौंध गांव के पास उसे अचानक ठोकर मार दिया. बोलेरो की ठोकर से जवान कुछ दूर तक घिसटता चला गया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे गया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. 

जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. सूत्रों की माने तो दुर्घटना की सूचना के बाद थानाध्यक्ष के निर्देश पर जख्मी जवान को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिरदला में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक डॉ अजय कुमार चौधरी ने स्थिति को नाजुक समझते हुए प्राथमिक उपचार कर उन्हें गया रेफर कर दिया. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि अब तक मृतक के परिजनों द्वारा किसी प्रकार का आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है. ठोकर मारकर भाग रहा बोलेरो चालक फरार हो गया. जिसकी खोजबीन की जा रही है. इधर परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा लाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 


नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News