पटना कॉलेज के हॉस्टल में डीजे बजाने को लेकर चल गई गोली, कई छात्रों के नशे में भी होने की बात आई सामने, जांच के लिए पहुंचे सीएसपी

पटना कॉलेज के हॉस्टल में डीजे बजाने को लेकर चल गई गोली, कई छात्रों के नशे में भी होने की बात आई सामने, जांच के लिए पहुंचे सीएसपी

PATNA : राजधानी पटना के हॉस्टल में बर्थडे पार्टी के दौरान डीजे बजाने को लेकर मारपीट और फायरिंग हुई है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. मामला पीरबहोर थाना क्षेत्र के पटना कॉलेज के जैक्सन हॉस्टल का है। जहा छात्रों के बीच विवाद खड़ा हुआ है।

 घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जैक्सन हॉस्टल में एक छात्र का बर्थ-डे पार्टी मनाने छात्र जूटे थे जहाँ बर्थडे पार्टी में डीजे का भी इंतजाम हुआ था। सूत्र बताते है कि डीजे की आवाज से परेशान मिंटो हॉस्टल के छात्रों ने डीजे बजाने को मना कर दिया.जिस बात को लेकर दोनों हॉस्टल के छात्रों के बीच जबरदस्त मारपीट हो गयी। सूत्रों की माने तो मारपीट के दौरान छात्रों ने कई राउंड फायरिंग भी की है।

घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी अम्बरीष राहुल और पीरबहोर थाने की पुलिस कॉलेज कैम्पस में पहुंच गयी.पुलिस के साथ कॉलेज प्रशासन ने भी घटनास्थल की जांच की है। इससे पहले भी कई बार कॉलेज कैंपस में हॉस्टल के छात्र आपस में भीड़ चुके हैं। सूत्रों के अनुसार पुलिस को मौके से कई संदिग्ध सामान भी मिले हैं। 

बताया जा रहा है कि छात्र शराब के नशे में थे। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि हॉस्टल में कई छात्र ऐसे भी हैं,जो हॉस्टल में जबरन कब्जा जमाए बैठे है फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है ।

Find Us on Facebook

Trending News