बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक से टकराई कार, दंपती सहित तीन की मौत

सासाराम में ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक से टकराई कार, दंपती सहित तीन की मौत

खबर सासाराम से है। जहां सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खंडा गांव के पास एक अनियंत्रित कार ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक से टकरा गई। जिससे कार सवार एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक दंपती वीरेंद्र पांडेय तथा इंद्रा देवी थे, जो बघैला थाना के पररिया गांव के निवासी थे। वहीं एक अन्य युवक गुड्डू कुमार अगरेर  थाना के खुडनू का निवासी था। 

बताया जाता है कि वीरेंद्र पांडेय तथा इंद्रा देवी अपनी पुत्री संध्या कुमारी का इलाज करा कर जमुहार के मेडिकल कॉलेज से अपने गांव जा रहे थे। जान पहचान हो जाने के कारण गुड्डू  गुड्डू कुमार भी इस कार में सवार हो गया। लेकिन दुर्भाग्य से कार सासाराम - अकोढीगोला रोड के खंडा के पास ओवरटेक करने के चक्कर में एक ट्रक से टकरा गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें बुजुर्ग दंपति के अलावा गुड्डू कुमार की भी मौत हो गई। 

इस प्रकार इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवती तथा कार का चालक भी घायल हो गए हैं। दोनों का इलाज जमुहार के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बता दे कि दंपती के अलावा मृतक गुड्डू कुमार जमुहार के मेडिकल कॉलेज में एएनएम के पद पर कार्यरत था। सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक को के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लेकर आई है।

Suggested News