सासाराम में कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, 6 गंभीर रूप से जख्मी

सासाराम में कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, 6 गंभीर रूप से जख्मी

SASARAM : जिले में एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। जहाँ कोचस के गोविनापुर में एक अनियंत्रित कार ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी तथा खुद गड्ढे में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक शख्स की मौत हो गई। जबकि कुल 6 लोग घायल हुए हैं। जिसमें से तीन बाइक सवार एवं तीन कार सवार शामिल है। घायलों को इलाज के लिए कोचस के सीएचसी में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान सुपौल जिले के रामपुर के रहने वाले मोहम्मद राइन के रूप में हुई है। जो कोचस में 'रुई-रजाई' का कारोबार करने आया था। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कैमूर जिला के मोहनिया की ओर से आ रही एक कार ने पहले बड़की अकोढी के रहने वाले बाइक सवार सदानंद सिंह एवं सुनील कुमार को टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए। वही भागने के क्रम में गोविनापुर के पास इस कार ने एक अन्य बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार मोहम्मद राइन की मौत हो गई। वहीं मोहम्मद शमशेर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हादसे के दौरान कार गड्ढे में जाकर पलट गई। जिससे कार सवार भोजपुर जिले के जगदीशपुर निवासी मनीष गोस्वामी एवं बक्सर के प्रशांत कुमार को भी चोट लगी है। सभी का इलाज चल रहा है। जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News