बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में ड्यूटी से घर लौट रहा बैंक ऑफ़ इंडिया का कैशियर अचानक हुआ गायब, मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी पुलिस

मोतिहारी में ड्यूटी से घर लौट रहा बैंक ऑफ़ इंडिया का कैशियर अचानक हुआ गायब, मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी के बैंक ऑफ इंडिया जीवधारा का कैशियर घर जाने के दौरान रास्ते से गायब हो गया है। शाखा प्रबंधक के आवेदन पर पीपरा कोठी थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। हालाँकि गायब कैशियर का पीपरा थाना क्षेत्र से बाइक पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस कई बिन्दुओ पर वैज्ञानिक तरीके से जांच में जुटी है। वहीँ पुलिस कैशियर के बरामदगी को लेकर छापेमारी में जुटी है।

पीपरा कोठी थाना क्षेत्र के जीवधारा बैंक ऑफ इंडिया शाखा में कार्यरत कैशियर कुंदन कुमार गुरुवार शाम से अचानक गायब बताए जा रहे है। वे बैंक ड्यूटी कर वापस घर लौटने के दौरान गायब बताए जा रहे है। वही पीपरा पुलिस ने गायब कैशियर का लावारिस हालत में बाइक बरामद किया है। 

वही शाखा प्रबंधक के आवेदन पर पीपरा कोठी पुलिस गुमशुदगी का प्राथमिकी दर्ज कर बरामदगी के लिए छापेमारी में जुटी है। पुलिस कई बिन्दुओ पर गहनता से जांच करते हुए छापेमारी में जुटी है। कैशियर ने बैंक से निकलने के बाद अपने पत्नी को फोन किया था। उसके बाद से मोबाइल स्विच ऑफ मिल रहा है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि शाखा प्रबंधक के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। पुलिस कैशियर के परिजन से सम्पर्क कर जानकारी में जुटी है। वही पुलिस वैज्ञानिक तरीके से कैशियर के सकुशल बरामदगी के लिए छापेमारी में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News