CBI ईमानदार नहीं है : लालू प्रसाद के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर कांग्रेस ने लगाया आरोप, नीतीश कुमार के खिलाफ क्यों नहीं होती कार्रवाई

CBI ईमानदार नहीं है : लालू प्रसाद के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर कांग्रेस ने लगाया आरोप, नीतीश कुमार के खिलाफ क्यों नहीं होती कार्रवाई

PATNA : देश के रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद के कार्यकाल में हुए घोटाले को लेकर आज सीबीआई की टीम एक साथ 15 जगहों पर कार्रवाई कर रही है। जिसमें पटना स्थित राबड़ी आवास और नई दिल्ली स्थित मीसा भारती का आवास भी शामिल है। लेकिन अब इस कार्रवाई को लेकर अलग अलग पार्टियों की तरफ से प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो गई है। जहां भाजपा ने इसे कानूनी कार्रवाई बताया है। वहीं कभी राजद की सहयोगी रही कांग्रेस ने सीबीआई की इमानदारी पर ही सवाल उठा दिया है।

पार्टी प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने कहा कि हम यह नहीं कहते हैं कि लालू प्रसाद ने रेलमंत्री के रूप में गड़बड़ियां नहीं की हैं। गड़बड़ियां हुई तब ही उन्हें सजा हुई।  लेकिन उससे पहले नीतीश कुमार रेल मंत्री थे। उनके कार्यकाल में स्लीपर घोटाला हुआ, उसकी सीबीआई जांच क्यों नहीं की गई। सृजन घोटाले की जांच क्यों नहीं की गई, मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की सीबीआई जांच क्यों नहीं हुई।

बीपीएससी पेपर लीक में भी नीतीश कुमार का हाथ

कांग्रेस प्रवक्ता ने यह दावा किया कि अगर इमानदारी से  जांच की जाए तो निश्चित रूप से बीपीएससी पेपर लीक में भी नीतीश कुमार और उनके सहयोगियों की भूमिका सामने आएगी। उन्होंने कहा कि अगर सीबीआई सच में इमानदार है तो वह एकपक्षीय कार्रवाई बंद करे और इन गड़बड़ियों की भी जांच करे।


Find Us on Facebook

Trending News