बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर गया में जश्न का माहौल, भाजपा नेताओं ने बांटी मिठाइयां

बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर गया में जश्न का माहौल, भाजपा नेताओं ने बांटी मिठाइयां

GAYA : बिहार में एनडीए की सरकार एक बार फिर से बनने पर गया में जश्न का माहौल है. भाजपा के कार्यकर्ताओं- नेताओं ने रविवार को एनडीए की सरकार पुन: बनने पर जमकर जश्न मनाया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकार बनने खुशी में नारेबाजी की और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया. बता दें की इस बार गया के भाजपा विधायक प्रेम को नीतीश मंत्रिमंडल में जगह दी गयी है. प्रेम कुमार गया टाउन विधानसभा क्षेत्र से सात बार निर्वाचित बिहार विधान सभा के सदस्य हैं. 1990 से आज तक लगातार भाजपा से गया टाउन से सात बार बिहार विधान सभा के सदस्य रहे है. 26 नवंबर 2005 से 13 अप्रैल 2008 तक मंत्री, लोक स्वास्थ्य इंजीनियरिंग विभाग, 14 अप्रैल 2008 से 25 नवंबर 2010 तक पथ निर्माण विभाग के मंत्री, मंत्री, शहरी विकास विभाग, 26 अप्रैल 2010 से 15 जून 2013 तक और 4 दिसंबर 2015 से 28 जुलाई 2017 तक नेता प्रतिपक्ष, बिहार विधानसभा रहे.

राम मंदिर बनने के बाद बिहार में एनडीए की सरकार बनने से काफी खुशी

भाजपा नेताओं ने कहा कि बिहार में अब एनडीए की सरकार फिर से बन गई है. एनडीए की सरकार बनने से काफी हर्ष का माहौल है. वहीं, गया में भाजपाईयों में काफी खुशी है. भाजपा नेताओं ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद बिहार में एनडीए की सरकार बनने से दोहरी खुशी है. वे लोग इसका जश्न मना रहे हैं.

दोहरी खुशी आई है

भाजपा नेता मनीष पंकज मिश्रा ने कहा कि दोहरी खुशी हमारे बीच आई है. राम मंदिर बनने के बाद बिहार में एनडीए की सरकार बन गई है. इसे लेकर मिठाइयां बांंटकर, पटाखे छोड़कर जश्न मनाया जा रहा है. हमलोग एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी बांंट रहे हैं.

बिहार में खिला कमल 

बिहार में हमारी सरकार फिर से बनी है, जिसे लेकर हमलोग भाजपा के कार्यकर्ता-नेता मिलकर खुशी व्यक्त कर रहे हैं. मिठाइयां बांटी जा रही है. वहीं, पटाखे भी छोड़े जा रहे हैं. राम मंदिर बनने के बाद यह दूसरी खुशी हम लोगों के बीच आई है.

गया से मनोज की रिपोर्ट


    



Suggested News