चाय में नशीली दवा मिलकर डॉक्टर ने नर्स से किया रेप, भाभी के बहाने घर पर बुलाया था

चाय में नशीली दवा मिलकर डॉक्टर ने नर्स से किया रेप, भाभी के बहाने घर पर बुलाया था

डेस्क: खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे काकोरी से आ रही है जहां एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक चिकित्सक पर नर्स के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. शिकायत के अनुसार डाक्टर ने अपनी भाभी के इलाज में मदद करने का झांसा देकर उसका शोषण किया है. यह भी आरोप है कि उसकी चाय में नशीली दवा का इस्तेमाल किया गया. पुलिस के अनुसार श्रद्धा अस्पताल के डाक्टर धीरेंद्र कुमार पर यह गंभीर आरोप लगा है. 

शिकायत की माने तो वारदात को बहुत ही शातिराना अंदाज में अंजाम दिया गया है. इसके अनुसार डाक्टर ने पहले नर्स को अप्रोच किया और कहा कि उसकी भाभी को इलाज की जरूरत है. इसके लिए उसे एक नर्स की मदद चाहिए. मदद करने कि लए पीड़िता राजी हो गई. फिर वह उसके घर पहुंची जहां चाय में नशे की दवा मिलाकर उसे पिलाई गई. पीड़िता का आरोप है कि जब वह होश में नहीं थी तो उसके साथ दुष्कर्म हुआ. 

अगली सुबह उसने इसे लेकर जब डाक्टर से बात की तो उसने शांत रहने की बात कहकर धमकी भी दी. उसकी मुसीबत यहीं खत्म नहीं हुई. जब वह स्थानीय थाने में इस बात की शिकायत लेकर गई तो थाने से उसे बहाना बना कर टरका दिया गया. फिर महिला ने सीधे जिले के एसपी से मिलकर उनके सामने गुहार लगाई. इसके बाद उसकी सुनवाई हुई और मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस को पीड़िता ने बताया कि उसे नशे के बाद क्या हुआ ज्यादा पता नहीं लेकिन जब वह सुबह उठी तो उसके सारे कपड़े अस्त-व्यस्त थे. साथ ही उसका सिर लगातार चकरा रहा था. जानकारी के अनुसार पीड़िता का मेडिकल कराने की तैयारी में पुलिस थी. पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News