गया में चाची के साथ भतीजे का शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

गया में चाची के साथ भतीजे का शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : जिले के टिकारी थाना क्षेत्र अंतर्गत भवनपुर गांव से पश्चिम बधार में गुरुवार की सुबह अचानक दो शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने जब शव को देखा तो इसकी सूचना गांव वालों को दी. उसके बाद घटनास्थल की ओर ग्रामीण दौड़ पड़े और यह खबर क्षेत्र में जंगल मे आग की तरह फैल गई. जिसके बाद स्थानीय दफेदार रंजन सिंह एवं एसपीओ प्रवीण कुमार घटना की सत्यता के लिए घटनास्थल पहुंचे और फिर इसकी सूचना टिकारी पुलिस को दी. 

इस बीच घटनास्थल पर जुटी भीड़ ने शव की पहचान भवनपुर के ही हरेन्द्र कुमार की 25 वर्षीय पत्नी निरवा देवी और राम विनेश राम के 18 वर्षीय पुत्र मृत्युंजय कुमार उर्फ बंटू उर्फ मिठु के रूप में की. दोनों एक ही परिवार के सदस्य है और रिश्ते में मृतक निरवा देवी मृत्युंजय की चाची लगती है. घटना की सूचना के बाद पहुंचे मृत्युंजय के पिता राम विनेश राम अपने लड़के के शव के साथ लिपट गए और दहाड़ मारकर रोने लगे. वहीँ निरवा के दो छोटे छोटे बच्चे भी अपनी माँ के शव के साथ लिपट गए और रोने लगे. घटनास्थल पर मृतक के स्वजनों के करुण क्रुन्दन और रोने की दहाड़ से पूरा माहौल गमगीन हो गया. 

इधर घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष राहुल रंजन, पुअनि दीनानाथ दास और सीओ आनंद प्रकाश राम दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर पीओ और घटना के कारणों की स्थानीय लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने में लगे हैं. पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर पोस्टमार्टम के लिए राजी करा लिया है. हालाँकि घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News