मुजफ्फरपुर में जाम में फंसे विधान परिषद के सभापति, अधिकारियों में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में जाम में फंसे विधान परिषद के सभापति, अधिकारियों में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर. सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी। इससे गुस्साए लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। इस जाम में बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर भी फंस गये। वे अपने काफिले के साथ भगवानपुर की ओर जा रहे थे। भारी मशक्कत के बाद उन्हें जाम से निकाला गया।

पूर्णिया के रहने वाले मोहम्मद शाहबाज मोटरसाइकिल से अपने बड़े भाई के साथ भगवानपुर की तरफ जा रहा था। इसी बीच में चांदनी चौक की तरफ से आ रहा ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इसमें मोहम्मद शाहबाज की मौत हो गयी, जबकि उसके भाई की जान बाल-बाल बची। हालांकि भाग रहे ट्रक को सदर थाना ने खदेड़ कर अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जाम लगा दिया। देखते ही देखते संजय सिनेमा के पुल के पास से लेकर गोबरसही चौक तक भारी जाम लग गया। इसी जाम के बीच बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर भी फंस गये। वे अपने काफिले के साथ भगवानपुर की ओर जा रहे थे।

वहीं जाम अनियंत्रित होने के कारण सभापति को सदर थाने के सामने वीवीआईपी प्रोटोकॉल से बाहर निकलकर सड़क पर उतरना पड़ गया। सभापति के इस तरह सड़क पर उतरने से सदर थाना के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। कड़ी मशक्कत के बीच किसी तरह से सभापति की गाड़ी को सही सलामत जाम से बाहर निकाला गया।

Find Us on Facebook

Trending News