बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नामांकन को लेकर पटना में ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव, यातायात पुलिस ने रूट चार्ट किया जारी...

नामांकन को लेकर पटना में ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव, यातायात पुलिस ने रूट चार्ट किया जारी...

पटना - लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है. इसके साथ हीं सातवें चरण के लिए नामांकन सात मई से शुरु हो जाएगा. पाटलिपुत्र और पटना साहिब संसदीय क्षेत्र में सातवें चरण में 1 जून को मतदान होगा. नामांकन की प्रक्रिया 7 से 14 मई तक चलेगी. इसके लिए पटना के यातायात में परिवर्तन किया गया है.  इसके लिए समाहरणालय पटना और हिन्दी भवन, छज्जुबाग में व्यवस्था की गई है.

पटना के दो लोकसभा सीटों के नामांकन के दौरान जेपी. गोलंबर से छज्जुबाग मार्ग वन-वे रहेगा. आपात सेवा जैसे अग्निशमन, एम्बुलेंस, शव वाहन, मरीजों के वाहन, न्यायिक सेवा से जुड़े वाहन, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और अनुमति प्राप्त वाहनों को छूट रहेगी. दस बजे से लेकर नामांकन प्रक्रिया की समाप्ति तक यहीं व्यवस्था रहेगी.

जेपी गोलंबर से छज्जुबाग की ओर व्यवसायिक वाहनों के परिचालन पर रोक रहेगी. नीजि वाहन को ही जाने की अनुमति होगी. टीएन बनर्जी रोड में जेपी गोलंबर से छज्जुबाग की ओर वन - वे रहेगा. एसडीओ आवास से छज्जुबाग की ओर गाड़ियों के जाने पर रोक होगी.

सिंहा लाइब्रेरी पर किसी भी वाहन को रोका नहीं जा सकता है. यहा से छज्जुबाग के उतर्र तरफ वाहनों के परिचालन पर रोक रहेगा. बुद्धमार्ग से छज्जुबाग होते हुए गांधी मैदान की ओर आने वाले वाहन पुलिस लाइन तिराहा से गोलबंर तिराहा होते हुए गांधी मैदान की तरफ जाया जा सकता है.

Suggested News